होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /एम्‍स का चार्ज संभालते ही डॉ. श्रीनिवास ने दिया पहला आदेश, पढ़ें क्‍या है इसमें

एम्‍स का चार्ज संभालते ही डॉ. श्रीनिवास ने दिया पहला आदेश, पढ़ें क्‍या है इसमें

एम्‍स के नए निदेशक डॉ. एम श्रीनिवास ने पहला आदेश जारी किया है.

एम्‍स के नए निदेशक डॉ. एम श्रीनिवास ने पहला आदेश जारी किया है.

डॉ. श्रीनिवास की ओर से सभी विभागों को जारी इस आदेश में कहा है कि सभी को सूचना दी जाती है कि जो भी फाइलें जमा की जानी है ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्‍ली. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान के नए निदेशक और सीईओ के रूप में डॉ. एम श्रीनिवास (Dr M Srinivas) ने कार्यभार संभाल लिया है. एम्‍स के पूर्व निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की जगह लेते ही डॉ. श्रीनिवास ने काम करना शुरू कर दिया है. आज यानि शनिवार को उन्‍होंने सभी विभागों के लिए पहला ऑफिस मेमोरेंडम जारी किया. जिसमें उन्‍होंने एम्‍स (AIIMS) के स्‍टाफ को फाइलों को लेकर जरूरी जादेश दिया है.

    डॉ. श्रीनिवास की ओर से सभी विभागों को जारी इस आदेश में कहा है कि सभी को सूचना दी जाती है कि जो भी फाइलें जमा की जानी हैं वे सभी ई फाइल मोड में जमा की जाएं. सिवाय उसके कि अगर कोई मामला गोपनीय है या ई-फाइल मोड में जमा किया जाना संभव नहीं है.

    बता दें कि शुक्रवार को ही डॉ. श्रीनिवास की एम्‍स के निदेशक (Aiims Director Dr M Srinivas) के पद पर नियुक्ति की गई है. वे इससे पहले ईएसआईसी अस्‍पताल कम मेडिकल कॉलेज हैदराबाद में बतौर डीन तैनात थे. जहां उन्‍होंने ईएसआईसी अस्‍पताल (ESIC Hospital) का कुछ ही साल के भीतर कायाकल्‍प किया था. वहीं एम श्रीनिवास ईएसआईसी का चार्ज संभालने से पहले दिल्‍ली एम्‍स के ही पीडियाट्रिक विभाग में प्रोफेसर के पद पर तैनात थे.

    Tags: AIIMS, Aiims delhi, AIIMS director

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें