होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दिल्‍ली एम्‍स निदेशक के सख्‍त तेवर, ड्यूटी आवर्स में चाय-नाश्‍ते पर जारी किया फरमान

दिल्‍ली एम्‍स निदेशक के सख्‍त तेवर, ड्यूटी आवर्स में चाय-नाश्‍ते पर जारी किया फरमान

दिल्‍ली एम्‍स के निदेशक डॉ. एम श्रीनिवास ने ड्यूटी आवर्स में सुरक्षाकर्मियों से चाय-नाश्‍ता मंगाने पर रोक लगा दी है.

दिल्‍ली एम्‍स के निदेशक डॉ. एम श्रीनिवास ने ड्यूटी आवर्स में सुरक्षाकर्मियों से चाय-नाश्‍ता मंगाने पर रोक लगा दी है.

डॉ. एम श्रीनिवास की ओर से सख्‍त आदेश दिया गया है कि अगर किसी सुरक्षा कर्मचारी से या सुरक्षा गार्ड से मरीजों की मदद के अ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्‍ली. ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) के हाल ही में बने निदेशक डा. एम श्रीनिवास ने अपने सख्‍त तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. ईएसआईसी हैदराबाद में डीन रहते हुए सख्‍त रवैये और अनुशासन के लिए पहचाने जाने वाले डॉ. श्रीनिवास ने गुरुवार को अस्‍पताल दौरे के बाद दिल्‍ली एम्‍स में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को आदेश जारी किया है. जिसमें ड्यूटी आवर्स में चाय-नाश्‍ते पर रोक लगाई गई है.

डॉ. एम श्रीनिवास की ओर से सख्‍त आदेश दिया गया है कि अगर किसी सुरक्षा कर्मचारी से या सुरक्षा गार्ड से मरीजों की मदद के अलावा किसी भी प्रकार का कोई काम कराया जाता है या चाय-पानी मंगाया जाता है तो संबंधित कर्मचारी या अधिकारी और कैफेटेरिया के प्रभारी के खिलाफ सख्‍त कदम उठाया जाएगा. वहीं अगर कोई सुरक्षा कर्मचारी ड्यूटी आवर्स में कैफेटेरिया में चाय-नाश्‍ता करता हुआ या ले जाता हुआ पाया जाता है तो उसे तत्‍काल एम्‍स की नौकरी से हटा दिया जाएगा.

बता दें कि इस आदेश को जारी करने से पहले एम्‍स के निदेशक डॉ. श्रीनिवास ने कार्डिएक न्‍यूरो सेंटर का निरीक्षण किया था. जहां उन्‍होंने देखा कि ड्यूटी पर तैनात महिला सुरक्षाकर्मी अस्‍पताल के कर्मचारी के लिए चाय लेकर जा रही थी. इसी के बाद सख्‍ती बरतते हुए डॉ. श्रीनिवास ने यह आदेश निकाला है. उन्‍होंने सभी प्रभारियों को निर्देश दिया है कि वे सुरक्षा कर्मियों से मरीजों और वार्ड से संबंधित ही काम कराएं.

Tags: AIIMS, Aiims delhi, AIIMS director

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें