AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या, दुर्गंध की शिकायत पर पहुंची पुलिस को फंदे पर लटका मिला शव
Delhi-Ncr News in Hindi

AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या, दुर्गंध की शिकायत पर पहुंची पुलिस को फंदे पर लटका मिला शव
AIIMS के डॉक्टर ने सुसाइड कर ली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एम्स (AIIMS) के बाल रोग विभाग (Pediatrics department) में तैनात डॉ. मोहित सिंघला का शव उनके कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 9:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एम्स अस्पताल (AIIMS-Delhi) के एक डॉक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. वह दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके में रहते थे. आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है. पड़ोसियों ने उनके कमरे से दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दी. शिकायत पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा तो एम्स (AIIMS) के बाल रोग विभाग (Pediatrics department of AIIMS) के डॉक्टर का शव सड़ी-गली अवस्था में लटका मिला. बताया जा रहा है कि डॉक्टर को उनके डिपार्टमेंट में आखिरी बार 11 अगस्त को देखा गया था. पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया है.

कमरे में लटका मिला शव
दिल्ली पुलिस के मुताबिक पुलिस स्टेशन हौज खास में दोपहर 3 बजकर 10 मिनट पर पीसीआर में कॉल आई कि गौतम नगर में एक घर से दुर्गंध आ रही है. मौके पर पहुंची पुलिस को दूसरी मंजिल पर एक कमरे से दुर्गंध आ रही थी. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर डॉक्टर का सड़ा-गला शव लटका मिला. मृतक की पहचान डॉ. मोहित सिंगला (40) के रूप में की गई है. जो AIIMS के बाल रोग विभाग में कार्यरत थे. विभाग के लोगों ने बताया कि वो अंतिम बार मंगलवार यानी 11 अगस्त को हॉस्पिटल आए थे.

ये भी पढ़ें- : मीरान हैदर का कबूलनामा, जामिया हिंसा के बाद हुई दिल्ली दंगों की प्लानिंग, PFI ने दिया फंड



 

मृतक डॉक्टर चंडीगढ़ के पंचकूला के रहने वाले हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक वो गौतम नगर के इस मकान में 2006 से अकेले रह रहे थे. पुलिस ने धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई शुरू की गई है. मृतक के घर वालों को सूचना भेजी गई है. पुलिस व फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज