लाइव टीवी
Elec-widget

नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर 3 और एयरलाइन्स की चेक-इन काउंटर की सुविधा शुरू, यात्रियों को होगा ये फायदा

भाषा
Updated: November 19, 2019, 4:48 AM IST
नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर 3 और एयरलाइन्स की चेक-इन काउंटर की सुविधा शुरू, यात्रियों को होगा ये फायदा
नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन से इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा टर्मिनल-3 तक मेट्रो ट्रेन से पहुंचने में महज 17 मिनट लगते हैं.

नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन (New Delhi Metro Station) पर चेक-इन काउंटर की सुविधा गो एयर (Go Air) के उन यात्रियों के लिए होगी जो विदेश जाना चाहते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ने नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन (New Delhi Metro Station) पर सोमवार को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के टर्मिनल-3 से यात्रा करने वाले तीन और एयरलाइन्स के यात्रियों लिए चेक इन काउंटर (Check-in Counter) शुरू की. इन एयरलाइंस में एयर एशिया इंडिया (Air Asia), स्पाइस जेट (Spice Jet) और गो एयर (Go Air) शामिल हैं.

दिल्ली अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड (Delhi International Airport Limited) की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मेट्रो स्टेशन पर यह सुविधा गो एयर के उन यात्रियों के लिए होगी जो विदेश जाना चाहते हैं. अब तक यह सुविधा एयर इंडिया और विस्तारा के यात्रियों के लिए थी.

नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन से 17 मिनट में पहुंच सकते हैं हवाई अड्डा
नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन से इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा टर्मिनल-3 तक मेट्रो ट्रेन से पहुंचने में महज 17 मिनट लगते हैं. इससे दिल्ली की सड़कों पर न केवल यात्रा का समय बचता है, बल्कि यात्रियों को हवाई अड्डे तक अपना सामान खुद ढोकर ले जाने से भी छुटकारा मिलता है. यात्रियों के पास शहर में अपना बहुमूल्य समय बिताने और उड़ान भरने के लिए सही समय पर सीधे हवाई अड्डा पहुंचने का विकल्प उपलब्ध होगा.

(भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

विधानसभा चुनाव 2020: दिल्ली में होगी हवा, पानी और बिजली पर जंग!
Loading...

मुफ्त योजनाओं की बहार, केजरीवाल ने शुरू की एक और फ्री स्‍कीम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 4:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...