अपना शहर चुनें

States

गुरुग्राम में मृत पाई गईं एयर होस्टेस, पिता ने मकान मालिक के 'दुर्व्यवहार' की ओर किया इशारा

मृतका के पिता ने बताया कि, पीजी मालिक के बारे में बात करते हुए उनकी बेटी रो रही थी.
मृतका के पिता ने बताया कि, पीजी मालिक के बारे में बात करते हुए उनकी बेटी रो रही थी.

एक निजी एयरलाइंस (Airlines) में कार्यरत एयर होस्टेस (Air Hostess) के पिता ने आरोप लगाया कि मृतका पीजी आवास के मालिक के दुर्व्यवहार से नाराज थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2019, 3:23 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. एक निजी एयरलाइंस (Airlines) में कार्यरत एयर होस्टेस (Air Hostess) को बुधवार को डीएलएफ फेज 3 इलाके में उसके पीजी रूम में रहस्यमय तरीके से लटका पाया गया. मृतक, मिसथु सरकार, एक प्रमुख निजी एयरलाइन से जुड़ी थीं और पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली थी. उसके पिता ने आरोप लगाया कि मृतका पीजी आवास के मालिक के दुर्व्यवहार से नाराज थी.

पीजी मालिक के बारे में बात करते हुए रोने लगी थी बेटी
मृतका के पिता एचसी सरकार ने बताया कि, ‘मेरी बेटी ने मंगलवार सुबह 2 बजे मुझे फोन किया और कहा कि पीजी मालिक उसे लगातार परेशान कर रहा है. उस रात भी, पीजी मालिक ने उसके कमरे में लौटने पर उसका अपमान किया. वह पीजी मालिक के बारे में बात करते हुए रो रही थी. मालिक ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया था और उसे कहीं जाने की अनुमति नहीं दे रहा था.

सिलीगुड़ी लौटना चाहती थीं
उन्होंने एफआईआर में लिखा है कहा कि उनकी बेटी ने कहा था कि वह सिलीगुड़ी लौटना चाहती थीं क्योंकि वह अपमान नहीं सह सकती थी. मृतका के पिता सरकार ने कहा, ‘कुछ समय बाद, पीजी के मालिक ने मुझे बताया कि मिसथु ने कुछ किया है. जब मैंने पूछा कि उसके साथ क्या हुआ है, तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. तब मैंने गुरुग्राम पुलिस से संपर्क किया और मामले को देखने के लिए कहा. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने उसे छत के पंखे से लटका पाया. मुझे संदेह है कि पीजी मालिक ने उसके साथ कुछ किया था. मेरी बेटी उदास थी, लेकिन फोन पर हुई पूरी बातचीत के दौरान उसे कोई गंभीर कदम उठाने का कोई संकेत नहीं था.’



आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज
जांच अधिकारी राम निवास ने बताया, ‘हमने उसके कब्जे से या कमरे के अंदर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है. वह छत के पंखे से लटकी पाई गई. हमारी फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है और आवश्यक साक्ष्य कब्जे में कर लिए हैं.’ अधिकारी ने बताया, ‘पीड़िता के पिता द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर, हमने डीएलएफ फेज 3 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है और आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढे़ं - 

Pro CAA Protest: हिंदू शरणार्थियों ने कानून के पक्ष में किया प्रदर्शन

उत्तर भारत में ठंड बढ़ी: घने कोहरे की चपेट में दिल्ली, माउंट आबू @ 1.4 डिग्री
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज