Home /News /delhi-ncr /

air india plane hit by tow tractor at delhi airport no one was hurt probe initiated nodvm

दिल्ली एयरपोर्ट पर Air India के विमान से टकराया वाहन, बड़ा हादसा होते-होते बचा, जांच जारी

मंगलवार को दिल्ली एयपोर्ट पर बड़ा हादसा होते-होते बच गया. यहां एक वाहन विमान से जा टकराया.

मंगलवार को दिल्ली एयपोर्ट पर बड़ा हादसा होते-होते बच गया. यहां एक वाहन विमान से जा टकराया.

Delhi Airport News: दिल्ली एयपोर्ट पर बड़ा हादसा होते-होते रह गया. बताया जा रहा है कि एयर इंडिया के एक विमान को पीछे करते हुए उसके टो व्हीकल में खराबी आ गई और वह विमान के नीचे जा घुसा. वाहन विमान के नोज से जा टकराया. घटना के बाद एयरपोर्ट पर थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गई. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही सभी बचाव दल मौके पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार, सुबह दिल्ली से गुवाहटी जाने वाले विमान संख्या 889 को टो करने वाली गाड़ी पीछे कर रही थी. बाद जल्दी से सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली एयपोर्ट पर आज यानी कि मंगलवार को बड़ा हादसा होते-होते बच गया. यहां एक वाहन विमान से जा टकराया. घटना में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि एयर इंडिया के एक विमान को पीछे करते हुए उसके टो व्हीकल में खराबी आ गई और वह विमान के नीचे जा घुसा. वाहन विमान के नोज से जा टकराया. घटना के बाद एयरपोर्ट पर थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गई. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही सभी बचाव दल मौके पर पहुंचे.

जानकारी के अनुसार, सुबह दिल्ली से गुवाहटी जाने वाले विमान संख्या 889 को टो करने वाली गाड़ी पीछे कर रही थी. अचानक उसमें कुछ खराब आई और वह गाड़ी विमान से टकरा गई. इसके बाद जल्दी से सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया गया. सूचना मिलने के बाद दमकल, स्वास्थ्य समेत सभी बचाव दल को घटनास्थल पर रवाना किया गया. हादसे में सभी किसी को भी हानि नहीं हुई है. कुछ देर बाद यात्रियों को गुवाहाटी रवाना किया गया.  एयरलाइन समेत संबंधित एजेंसियां इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वाहन चालक समेत मौके पर मौजूद अन्य कर्मचारियों पूछताछ जारी है.

Spicejet का विमान एयरपोर्ट पर बिजली के पोल से टकरा चुका है

बता दें कि इससे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट का एक विमान बिजली के पोल से टकरा गया था.  ये टक्कर पुशबैक के दौरान हुई. यानी जब विमान को यात्री टर्मिनल से रनवे पर ले जाया जा रहा था.  इस घटना के बाद स्पाइसजेट की तरफ से बयान जारी करते हुए कहा गय था,  ‘स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी 160 दिल्ली से जम्मू जानी थी. लेकिन पुश बैक के दौरान इसकी टक्कर बिजली के खंभे से हो गई. जिससे एलेरॉन को नुकसान हुआ.’  हालांकि, इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ था. इस विमान को दिल्ली से जम्मू के लिए उड़ान भरना था.

Tags: Delhi airport, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर