अपना शहर चुनें

States

तिहाड़ जेल में बंद अजय चौटाला के पास से छापेमारी में मोबाइल बरामद

तिहाड़ जेल में अजय चौटाला के पास मिला मोबाइल (फाइल फोटो)
तिहाड़ जेल में अजय चौटाला के पास मिला मोबाइल (फाइल फोटो)

अजय चौटाला के पास मोबाइल मिलने के बाद उसे मिलने वाली फरलो पर रोक लग सकती है. फरलो जेल प्रशासन की ओर से उन कैदियों को दी जाती है जिनका जेल में अच्छा आचरण रहता है.

  • Share this:
दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद जननायक जनता पार्टी के नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के बेटे अजय चौटाला के पास से छापेमारी के दौरान एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

खबर है कि गुप्त सूचना के आधार पर डिप्टी सुपरिटेंडेंट हरीश उप्रेती और तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के सब इंस्पेक्टर सी सेल्वाराज के नेतृत्व में शनिवार सुबह पांच बजे जेल में छापेमारी की गई थी.

अजय चौटाला के पास मोबाइल मिलने के बाद उसे मिलने वाली फरलो पर रोक लग सकती है. फरलो जेल प्रशासन की ओर से उन कैदियों को दी जाती है जिनका जेल में अच्छा आचरण रहता है. इसके साथ ही अभय चौटाला से जेल में होने वाली मुलाकात पर भी रोक लग सकती है.

बताया जा रहा है कि जेल नंबर 2 के तीसरे वार्ड में सेल संख्या 25 से 36 तक हुई छापेमारी के दौरान सेल नंबर 34 में बंद अजय चौटाला के पास से सैमसंग गैलेक्सी मोबाइल फोन बरामद किया गया. इसके बाद जेल प्रशासन ने एक महीने तक अजय चौटाला से उनके परिजनों के मिलने जुलने पर रोक लगाने की सिफारिश की है. हालांकि, इस पर अंतिम फैसला जिला और सत्र न्यायाधीश ही लेंगे.



बता दें कि हरियाणा के शिक्षक भर्ती घोटाले में राज्य के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला जेल में बंद हैं. उन्हें अदालत ने 10 साल की सजा सुनाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज