Crime in Delhi: गर्लफ्रेंड से शादी पर नहीं बनी बात तो गोली मारकर फरार हुआ दिल्‍ली पुलिस का सब इंस्‍पेक्‍टर

आरोपी सब इंस्‍पेक्‍टर न केवल शादीशुदा है, बल्कि उसका अपनी पत्‍नी के साथ मैरिटल डिस्‍प्‍यूट भी चल रहा है. (फाइल फोटो)
आरोपी सब इंस्‍पेक्‍टर न केवल शादीशुदा है, बल्कि उसका अपनी पत्‍नी के साथ मैरिटल डिस्‍प्‍यूट भी चल रहा है. (फाइल फोटो)

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) आरोपी सब इंस्‍पेक्‍टर ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) को गोली मार दी. अलीपुर में कार में बैठकर बातचीत के दौरान विवाद बढ़ने के बाद हुई वारदात.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 11:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के अलीपुर (Alipur) इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले में, दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के एक सब इंस्‍पेक्‍टर (Sub Inspector) ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी. प्रेमिका को गोली मारने के बाद आरोपी सब इंस्‍पेक्‍टर फरार हो गया है. वारदात का शिकार हुए प्रेमिका को मैक्‍स हॉस्पिटल (Max Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, बाहरी जिला पुलिस ने आरोपी सब इंस्‍पेक्‍टर के खिलाफ हत्‍या के प्रयास (Attempt to Murder) का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

दिल्‍ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, आरोपी सब इंस्‍पेक्‍टर का नाम संदीप दहिया है. वह 2010 में दिल्‍ली पुलिस में बतौर सब इंस्‍पेक्‍टर भर्ती हुआ था. फिलहाल, उसकी तैनाती लाहौरी गेट थाने में थी. आरोप है कि सब इंस्‍पेक्‍टर संदीप दहिया ने बाहरी दिल्‍ली के अलीपुर इलाके में वारदात को अंजाम दिया है. जांच के दौरान, यह बात सामने आई है कि संदीप दहिया पहले से शादीशुदा था. उसका अपनी पत्‍नी के साथ विवाद चल रहा है. इस शादी के इतर उसका इलाके की एक युवती के साथ अफेयर भी चल रहा था. वारदात के दौरान, दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए अलीपुर इलाके में बैठे थे.

आरोप है कि दोनों कार में बैठकर आपस में बात कर रहे थे. बातचीत के दौरान, एसआई संदीप दहिया अपनी प्रेमिका पर शादी का दबाव बना रहा था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. यह विवाद कुछ ही पलों में इस कदर बढ़ गया कि आरोपी एसआई ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी. गोली मारने के बाद वह मौके से फरार हो गया. वहीं, गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को समीप के मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज