• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • सभी राम भक्तों को मंदिर पर मोदी की टिप्पणी से सहमत होना चाहिए : उमा भारती

सभी राम भक्तों को मंदिर पर मोदी की टिप्पणी से सहमत होना चाहिए : उमा भारती

उमा भारती (फाइल फोटो)

उमा भारती (फाइल फोटो)

भारती ने राहुल गांधी, मायावती, ममता बनर्जी जैसे विपक्षी नेताओं से अपील की है कि वे मंदिर निर्माण के लिए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मदद करें.

  • Share this:
    राम मंदिर आंदोलन का प्रमुख चेहरा रहीं भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बुधवार को 'राम भक्तों' से कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस सुझाव का समर्थन करें कि मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने की मांग पर विचार न्यायिक प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही किया जा सकता है. केंद्रीय मंत्री की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब विश्व हिन्दू परिषद ने जोर दिया है कि मंदिर निर्माण का मार्ग सिर्फ कानून लाकर ही प्रशस्त किया जा सकता है और हिन्दू अनंतकाल तक प्रतीक्षा नहीं कर सकते.

    भारती ने ट्वीट कर कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक व्यापक साक्षात्कार दिया है जिसमें राम मंदिर का मुद्दा भी है. सभी राम भक्तों को इससे सहमत होना चाहिए."  उन्होंने कहा कि मोदी की टिप्पणी मंदिर निर्माण के मार्ग में रोड़ा नहीं अटकाती है क्योंकि विभिन्न समूहों से बातचीत के जरिए मंदिर निर्माण का विकल्प खुला है.

    भारती ने राहुल गांधी, मायावती, ममता बनर्जी जैसे विपक्षी नेताओं से अपील की है कि वे मंदिर निर्माण के लिए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मदद करें.



    उमा भारती ने ट्वीट कर कहा कि, "मंदिर का निर्माण कठिन होने के साथ-साथ सरल है. अगर सभी राजनीतिक पार्टियां इस पर उसी तरह से सहमत हो जाएं जैसे सोमनाथ मंदिर के निर्माण के लिए हुई थीं तो इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता है. अगर मामले को अनसुलझा छोड़ दिया जाए तो सिर्फ राम ही जानते हैं कि इसका (मामले का) समापन कैसे होगा."

    ये भी पढ़ें- 

    अंतिम यात्रा में शामिल हुए युवकों ने पहले दिया शव को कंधा, फिर स्कूटी लेकर हुए फरार

    पंचायत ने दुष्कर्मी को नहीं दी सजा तो महिला ने गोली मारकर की खुदकुशी

    लावारिस हालत में खड़ी गाड़ी से 100 किलो विस्फोटक बरामद, जांच शुरू

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज