अपना शहर चुनें

States

Delhi-NCR News: दिल्‍ली जाने के सभी रास्‍ते बंद, ट्रैक्‍टर परेड को देखते हुए ट्रैफिक एडवायजरी जारी

दिल्‍ली जाने वाले सभी रास्‍ते बंद रहेंगे, जरूरी होने पर दो रास्‍तों से पहुंच सकेंगे दिल्‍ली -संकेतिक फोटो
दिल्‍ली जाने वाले सभी रास्‍ते बंद रहेंगे, जरूरी होने पर दो रास्‍तों से पहुंच सकेंगे दिल्‍ली -संकेतिक फोटो

Traffic Advisory: किसानों की ट्रैक्टर परेड को देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. पुलिस ने दिल्ली जाने के रास्तों के बारे में बताया है जिससे आप राजधानी तक पहुंच सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 10:27 AM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. किसानों की ट्रैक्‍टर परेड (farmer tractor parade) को ध्‍यान में रखते हुए यूपी पुलिस (UP police) ने मंगलवार को दिल्‍ली जाने के सभी रास्‍ते बंद कर दिए हैं और लोगों से अपील की है कि वे प्रतिबंधित रास्‍तों पर बिल्‍कुल न जाएं. अतिआवश्‍यक होने पर लोग केवल दो रास्‍तों का प्रयोग कर दिल्‍ली जा सकेंगे. यूपी पुलिस ने ट्रैक्‍टर परेड और लोगों की सुविधा को ध्‍यान में रखते हुए एडवाइजरी (advisory) जारी की है.

गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया क‍ि यूपी गेट से निकलने वाले ट्रैक्‍टर परेड की वजह से गाजियाबाद से दिल्‍ली जाने वाले लगभग सभी मार्गों को बंद कर दिया गया है. उन सभी रास्‍तों पर वाहन नहीं चलेंगे, जिन रास्‍तों से होकर ट्रैक्‍टर परेड निकलेगी. दिल्‍ली जाने का मुख्‍य रास्‍ता यूपी गेट को किसानों ने पहले से ही बंद कर रखा है.





जरूरी होने पर केवल दो रास्‍तों से जा सकेंगे दिल्‍ली
दिल्‍ली जाने के लिए दो रास्‍ते लगातार खुले रहेंगे. इनमें पहला रास्‍ता भोपुरा बार्डर से करावल नगर, यमुना विहार, हर्ष विहार होकर जाया जा सकेगा. गाजियाबाद और ट्रांस हिंडन के लोगों को इस रास्‍ते से जाने पर करीब 18 किमी. लंबा चक्‍कर लगाना पड़ेगा. वहीं, दूसरा नोएडा सेक्‍टर  62 के रास्‍ते होकर डीएनडी होते हुए दिल्‍ली जाने के लिए खुला होगा. इस रास्‍ते से जाने पर लोगों को करीब 14 से 15 किमी. अतिरिक्‍त चक्‍कर लगाना पड़ेगा. लोग जरूरी होने पर बस इन्‍हीं दो रास्‍तों का प्रयोग कर दिल्‍ली जा सकेंगे.

इन रास्‍तों पर जाने से बचें
गाजियाबाद जिले में ट्रैक्‍टर परेड यूपी गेट, एनएच-24, अप्सरा बार्डर, मोहननगर, हिंडन पुल, मेरठ तिराहा, मेरठ रोड, आइएमए कॉलेज, दुलाई, ईस्‍टर्न पेरीफेरल, डासना, लालकुआं से होकर गुजरेगी. 26 जनवरी को इन रास्‍तों की ओर न जाने की सलाह दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज