लाइव टीवी

दो पुलिसकर्मियों पर नशे में धुत होकर युवक के साथ मारपीट का आरोप
Delhi-Ncr News in Hindi

ETV Haryana/HP
Updated: October 29, 2017, 12:30 AM IST
दो पुलिसकर्मियों पर नशे में धुत होकर युवक के साथ मारपीट का आरोप
मारपीट के शिकार युवक के साथ थाने पर जमा ग्रामीण.

सेवा, सुरक्षा और सहयोग का स्लोगन लगाने वाली हरियाणा पुलिस के दो जवानों पर नशे में धुत होकर एक युवक के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है.

  • Share this:
सेवा, सुरक्षा और सहयोग का स्लोगन लगाने वाली हरियाणा पुलिस के दो जवानों पर नशे में धुत होकर एक युवक के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. पुलिस की इस गुंडागर्दी के विरोध में ग्रामीण पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की.

हरियाणा में रेवाड़ी के सदर थाने पहुंचे ग्रामीण नयागांव के थे. उनकी शिकायत भी किसी और से नहीं, बल्कि खुद पुलिस के खिलाफ थी. उनका आरोप था कि पुलिसकर्मियों ने उनके गांव के एक युवक के साथ बिना वजह मारपीट की.

उन्‍होंने बताया कि नयागांव का यशपाल झज्जर चौक स्थित निजी फैक्‍टरी में काम करता है. वह शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे ड्यूटी करके अपने साथी सतीश को रामसिंहपुरा छोड़ने जा रहा था. इस बीच झज्जर रोड फ़्लायओवर के पास जिप्सी में सवार दो पुलिसकर्मियों ने उन्हें रुकवाया और हेलमेट उतारने को कहा. हेलमेट उतारने से पहले ही उन्‍होंने यशपाल को थप्पड़ मारा. जब उसने पूछा कि थप्पड़ क्यों मारा तो उसके साथ गाली-गलौज कर उसकी लात-घूंसों से पिटाई की. इसके बाद उसे थाने ले जाया गया और वहां भी पिटाई की गई. यशपाल को देर रात थाने से छोड़ा गया.

पुलिस के इस रवैये से नाराज ग्रामीण शनिवार सुबह पुलिस थाने एकत्रित हुए और दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की. इस संबंध में थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार का कहना था कि दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत मिली है. मामले की जांच की जाएगी और अगर पुलिसकर्मियों की गलती पाई गई तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2017, 12:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर