स्कूली टीचर पर छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- करते हैं अश्लील बातें
Delhi-Ncr News in Hindi

स्कूली टीचर पर छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- करते हैं अश्लील बातें
आरोपी टीचर को हिरासत में लेती पुलिस

वहीं इस शर्मनाक वारदात के आरोपी टीचर ने अपनी नापाक हरकतों से गुरु और शिष्या के रिश्तों को कलंकित करने का काम जरूर किया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गुरुग्राम. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में एक और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सीनियर सकेंडरी स्कूल (Senior Secondary School) की छात्राओं ने अपने ही टीचर पर अश्लील बातें और छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगाते हुए स्कूल में हंगामा खड़ा कर दिया. मामले की शिकायत पीड़ित छात्राओ के परिजनों ने गुरुग्राम पुलिस को दी. परिजनों की शिकायत के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले तफ़्तीश शुरू कर दी है.

मामला गुरुग्राम की तहसील फर्रूखनगर के खंडेव्ला गांव का है, जहां के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में उस वक़्त हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई जब स्कूल की कई छात्राओ ने अपने 48 वर्षीय अध्यापक पर लेक्चर के दौरान अश्लील बातें और छेड़छाड़ करने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. इस शर्मनाक घटना से गुस्साए परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने पीड़ित छात्राओ के परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर को हिरासत में ले गंभीरता से जांच शुरू कर दी है.

पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ



वहीं इस शर्मनाक वारदात के आरोपी टीचर ने अपनी नापाक हरकतों से गुरु और शिष्या के रिश्तों को कलंकित करने का काम जरूर किया है. हालांकि पुलिस ने पूरी तरह से मामले का खुलासा नहीं किया है, लेकिन आरोपी अध्यापक को हिरासत में गहनता से पूछताछ करने में लगी है.



ये भी पढ़ें- डबल मर्डर केस : कमरे में सो रहे इमाम और पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने पर मायके वालों ने दी दर्दनाक सजा, घर बुलाकर गला काट कर दी हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading