लाइव टीवी

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को पहुंचाना था सफदरजंग अस्पताल, 18 मिनट में तय की 13 KM की दूरी

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 10:06 AM IST
उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को पहुंचाना था सफदरजंग अस्पताल, 18 मिनट में तय की 13 KM की दूरी
लखनऊ से एयरलिफ्ट कर पीड़िता को दिल्‍ली पहुंचाया गया.

90 प्रतिशत से भी ज्यादा जल चुकी पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. पीड़िता को इलाज के लिए एयरलिफ्ट से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 10:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जिंदा जलाए जाने के बाद बुरी तरह झुलसी उन्नाव गैंगरेप पीड़िता (Unnao Gangrape Victim) जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. 90 प्रतिशत से भी ज्यादा जल चुकी पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. पीड़िता को इलाज के लिए एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया और सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसके लिए दिल्ली एयरपोर्ट से सफदरजंग अस्पताल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया. पीड़िता को अस्पताल ले जा रही एम्बुलेंस ने दिल्ली एयरपोर्ट से सफदरजंग के बीच की 13 किलोमीटर की दूरी महज 18 मिनट में पूरा कर पीड़िता को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया. हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने 90 फीसदी जल चुकी पीड़िता को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. जिसके बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. पीड़िता को एयर एम्बुलेंस से सफदरजंग अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.



केरोसिन तेल छिड़ककर लगाई आगबता दें कि उन्नाव में गुरुवार को गैंगरेप पीड़िता (Gang Rape Victim) को जमानत पर छूट कर आए दो आरोपियों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर जला दिया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया था, बाद में उसकी हालत बिगड़ती देख उसे देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ेंः उन्नाव गैंगरेप: आरोपी की बहन ने अपने भाई और पिता को बताया बेकसूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 8:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर