लाइव टीवी

अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल को दिया चैलेंज, कहा- शर्ट उतारकर यमुना जी में लगाएं डुबकी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 8:21 PM IST
अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल को दिया चैलेंज, कहा- शर्ट उतारकर यमुना जी में लगाएं डुबकी
अमित शाह ने कहा कि कुछ कहो तो केजरीवाल चुप हो जाते हैं, कहते हैं कि दिल्ली का अपमान मत करो.

गृहमंत्री ने कहा कि दिल्ली में आज जो प्रदूषण का स्तर है, इसके लिए अगर कोई जिम्मेदार है तो केजरीवाल सरकार की निष्क्रियता जिम्मेदार है. दिल्ली की हवा में जहर घुला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 8:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है नेताओं और राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है. वहीं, बुधवार को नजफगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आम आदमी पर निशाना साधते हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को अपनी शर्ट उतारने और यमुना में डुबकी लगाने की चुनौती दे दी.

गृह मंत्री ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपके सामने आज केजरीवाल जी को चैलेंज देता हूं कि जरा शर्ट उतारकर यमुना जी में डुबकी लगा के दिखा दो तो हम मानेंगे पानी स्वच्छ हुआ था. अरे आचमन छोड़िए, आप डुबकी नहीं लगा पाएंगे. यमुना की सफाई के मामले में आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ''केजरीवाल ने यमुना जी को साफ करने के लिए कहा था, जरा यमुना जी में एक डुबकी लगा दो आपको पता चल जाएगा कि पानी कैसा है.''



वहीं उन्होंने राम मंदिर को लेकर भी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनने से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस क्यों परेशान है? शाह ने कहा, ''केजरीवाल ने पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi देने का वादा किया था. आपको फ्री Wi-Fi मिलता है क्या? केजरीवाल ने कहा था कि हम यूरोप जैसी सड़कें बनाएंगे. मैं अभी-अभी आया हूं और मालूम ही नहीं पड़ता कि गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढा है."

कुछ कहो तो केजरीवाल चुप हो जाते हैं
अमित शाह ने कहा कि कुछ कहो तो केजरीवाल चुप हो जाते हैं, कहते हैं कि दिल्ली का अपमान मत करो. अरे केजरीवाल आपके सामने झूठ के जो आरोप हैं, वो दिल्ली का अपमान नहीं है तो क्या है? अब आपको दिल्ली की जनता सत्ता से उतारना चाहती है.

'मोदी सरकार बना दो, जहां झुग्गी है, वहीं पक्का मकान बनाकर देंगे'गृहमंत्री ने कहा कि दिल्ली में आज जो प्रदूषण का स्तर है, इसके लिए अगर कोई जिम्मेदार है तो केजरीवाल सरकार की निष्क्रियता जिम्मेदार है. दिल्ली की हवा में जहर घुला है. अमित शाह ने कहा, "एक बार दिल्ली में मोदी सरकार बना दो, मैं आपसे कहता हूं कि पांच साल में जहां झुग्गी है, वहीं पक्का मकान देने का काम मोदी जी करेंगे."

8 फरवरी को मतदान, 11 फरवरी को काउंटिंग
गौरतलब है कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें-

AAP प्रत्याशी शोएब मुश्किल में फंसे, नॉमिनेशन के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल

केजरीवाल बोले- दिल्ली चुनाव में प्रचार के लिए बाहरी लोगों को ला रही BJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 8:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर