Home /News /delhi-ncr /

an iron pipe fell on head of the worker from 25th floor of under construction building in gurugram nodssp

Gurugram: निर्माणाधीन बिल्डिंग की 25वीं माले से मजदूर के सिर पर गिरा लोहे का पाइप, दर्दनाक मौत

गुरुग्राम में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के 25 मंजिला इमारत से एक लोहे का पाइप गिरा और मजदूर के सिर में लगा. (File)

गुरुग्राम में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के 25 मंजिला इमारत से एक लोहे का पाइप गिरा और मजदूर के सिर में लगा. (File)

Gurugram Building Accident: गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान रोहतक जिले के लखन माजरा के मूल निवासी दलबीर सिंह के रूप में हुई है. वह अपने साले विजय के साथ झज्जर के सलहावास इलाके में रह रहा था. दोनों एक ही निर्माण स्थल पर मजदूर के रूप में काम करते थे. पुलिस ने कहा कि यह घटना शुक्रवार को हुई जब वे एक अन्य मजदूर के साथ ट्रक से उतर रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे एनसीआर के गुरुग्राम में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की 25वीं मंजिल से एक लोहे का पाइप मजदूर के सिर पर गिरा, जिससे सिर पर गहरी चोट लगने से 49 वर्षीय निर्माण मजदूर की मौत हो गई. गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बादशाहपुर थाने में निर्माण परियोजना के प्रबंधक के खिलाफ एफआईआर (Police FIR) दर्ज की गयी है.

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान रोहतक जिले के लखन माजरा के मूल निवासी दलबीर सिंह के रूप में हुई है. वह अपने साले विजय के साथ झज्जर के सलहावास इलाके में रह रहा था. दोनों एक ही निर्माण स्थल पर मजदूर के रूप में काम करते थे. पुलिस ने कहा कि यह घटना शुक्रवार को हुई जब वे एक अन्य मजदूर के साथ ट्रक से उतर रहे थे.

पाइप गिरने से फट गया सिर, लहूलुहान हो गया कर्मचारी

विजय ने अपनी शिकायत में कहा, “इमारत की 25वीं मंजिल से गिरा धातु का जैक पाइप उसके सिर लग गया. उसका सिर कुचला गया और हाथ पाइप के नीचे दब गया. परियोजना प्रबंधक की लापरवाही के कारण ये सब हुआ, जिसने इमारत के बगल में सुरक्षा जाल नहीं लगाया था. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम शव का पोस्टमार्टम किया गया. बादशाहपुर थाने के प्रभारी दिनकर ने कहा कि हादसे की जांच की जा रही है और कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Delhi-NCR News, Gurugram crime news, Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर