Delhi News: पत्नी के मोबाइल खरीदने से नाराज पति ने कर दी हत्या, फिर खुद किया सुसाइड

(सांकेतिक तस्वीर)

Delhi Crime News: होली के दिन शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट कर वारदात को दिया अंजाम. सावित्री फार्म में नौकर था आरोपी. पुलिस को आरोपी के भाइयों ने हत्या और खुदकुशी की जानकारी दी.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के अलीपुर में होली के दिन पति ने पहले पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और फिर बाद में खुदकुशी कर ली. इस वारदात के बारे में दिल्ली पुलिस के डीसीपी का कहना है कि 29 मार्च को शाम लगभग 5:30 बजे एक पीसीआर कॉल दिल्ली पुलिस के अलीपुर थाने को मिली थी. जिसमें एक कॉलर ने कहा था कि उसके भाई ने उसकी भाभी की हत्या कर दी और उसके बाद खुदकुशी कर ली है. जिस जगह वारदात हुई वह होलंबी खुर्द सावित्री फार्म का इलाका था. शिकायतकर्ता ने बताया मिथिलेश (25 साल) अपनी पत्नी मोनिका को पीट रहा था और उसके बाद उसकी मौत हो गई. कुछ देर बाद मिथिलेश ने भी फांसी लगाकर जान दे दी.

पुलिस के मुताबिक सावित्री फार्म के सर्वेंट रूम के अंदर ये वारदात हुई. पुलिस के मुताबिक मृतक मिथिलेश, राकेश और सुधीर आपस में चचेरे भाई हैं, जो सावित्री फार्म में बतौर नौकर काम करते थे. मिथिलेश की शादी कुछ महीने पहले मोनिका से हुई थी. शुरुआती जांच में पता चला कि मोनिका अपने पति मिथिलेश को बिना बताए एक फोन खरीद कर ले आई थी. जब उसके पति को पता चला तो उसे उस पर शक हुआ और उसने पूछताछ की.

शराब के नशे में वारदात
होली के दिन सुबह से तीनों चचेरे भाइयों ने शराब पी हुई थी, जिसके बाद मिथिलेश ने चार बार मोनिका की अलग-अलग समय पर पिटाई की. उस वक्त उसके भाइयों ने बीच बचाव कर विवाद को शांत करा दिया. इसके बाद दो चचेरे भाई वहीं पास में सोने चले गए. कुछ देर बाद जब राकेश उठा तब उसने वहां पर दो लाशें देखी इसके बाद उसने पुलिस को कॉल किया. इस मामले में जांच की जा रही है. पुलिस मामले में मृतकों से जुड़े लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.