करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह अम्मू के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत


करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह अम्मू के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है.(फाइल फोटो)

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह अम्मू के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है.(फाइल फोटो)

करणी सेना (Karni Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह (Surajpal Singh) अम्मू के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Death) हो गई है. मौत की खबर मंगलवार की रात कल देर रात लोगों को लगी, वह अपनी पत्नी (Wife) के साथ गाजियाबाद में दो महीने पहले ही रहने आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 11:40 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह अम्मू के बड़े बेटे 32 वर्षीय अनिरुद्ध राघव की संदिग्ध परिस्थितियो में मौत हो गई है. गाजियाबाद के कविनगर क्षेत्र में गोल्फ लिंक सोसायटी के फ्लैट में उनका शव मिला है. सुबह 3 बजे सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अनिरुद्ध राघव का परिवार कुछ महीने पहले ही गोल्फ लिंक सोसायटी में रहने आया था. पुलिस को अंदेशा है कि उनकी हत्या कर्ज के चलते की गई है.

इस मामले में सूरजपाल सिंह अम्मू के करीबी करणी सेना युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष शेखर चौहान का कहना है कि अनिरुद्ध दो माह पहले ही लैंडक्राफ्ट गोल्फ लिक सोसायटी में पत्नी शालू के साथ रहने आए थे. शेखर के अनुसार, मंगलवार को दिन में 12 बजे अनिरुद्ध ने उनसे फोन पर बात की थी और बुधवार को बिजनौर में होने वाले करणी सेना के कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही थी. फोन पर बात करने के दौरान वह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्साहित दिख रहे थे. उन्होंने किसी प्रकार की परेशानी की कोई बात नहीं कही थी.

Basti News: कॉलेज प्रबंधक के तीन बच्‍चों के लापता होने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

आधी रात में मिली मौत की खबर
शेखर ने बताया कि रात डेढ़ बजे अचानक अनिरुद्ध की मौत की सूचना शालू ने अनिरुद्ध के दोस्त नितिन को दी. नितिन ने साथी अंकित और अनिरुद्ध के मौसा शालीमार गार्डन निवासी सुनील को सूचना दी और वे मौके पर पहुंचे. शेखर चौहान ने बताया कि अंकित ने सुबह छह बजे उनको सूचना दी है. इसके बाद करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने भी फोन कर तुरंत पोस्टमार्टम हाउस जाने के लिए कहा, तो वह करणी सेना के कार्यकर्ताओं के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज