Home /News /delhi-ncr /

NSUI का ऐलान, DU में एडमिशन लेने वाले शहीद जवानों के बच्चों की फीस भरेगा संगठन

NSUI का ऐलान, DU में एडमिशन लेने वाले शहीद जवानों के बच्चों की फीस भरेगा संगठन

राहुल गांधी का आज यानी 19 जून को जन्मदिन है (File Photo)

राहुल गांधी का आज यानी 19 जून को जन्मदिन है (File Photo)

NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और दिल्ली प्रेसिडेंट अक्षय लाकड़ा ने इसका ऐलान किया. अक्षय लाकड़ा ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर हम लोगों ने यह फैसला किया है.

    कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का बुधवार को 49वां जन्मदिन है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस (Congress) की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (National Students Union of India) ने ऐलान किया है कि संगठन सेना, सुरक्षा बल, अर्ध सुरक्षा बल में शहीद हुए जवानों या आत्महत्या करने वाले किसानों के बच्चों की एक साल की फीस भरेगा.

    खुदकुशी करने वाले किसान के बच्चों की भी फीस भरेगी NSUI
    NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और दिल्ली प्रेसीडेंट अक्षय लाकड़ा ने इसका ऐलान किया. अक्षय लाकड़ा ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर हम लोगों ने यह फैसला किया है कि NSUI दिल्ली यूनीवर्सिटी में एडमिशन लेने जा रहे शहीद हुए जवानों के परिवार के बच्चों की एक साल की फीस भरेगी. इतना ही नहीं NSUI उन किसान के बच्चों की भी फीस भरेगा, जिन्होंने बैंकों का ऋण चुका न पाने की वजह से खुदखुशी की है.

    जन्मदिन मना रहे हैं राहुल गांधी
    कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन पर पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी. इस मौके पर कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर राहुल को हैप्पी बर्थडे कहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी की कुछ यादगार पलों को शामिल किया गया है. साथ ही उन पांच बातों को हाइलाइट किया गया है, जिससे लोगों को प्रेरणा लेनी चाहिए.

    पीएम मोदी ने दी राहुल को जन्मदिन की बधाई
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को उनके जन्मदिन की बधाई दी. पीएम मोदी ने राहुल को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, 'कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई. मैं उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.'

    ये भी पढ़ें..

    Birthday: ये है राहुल गांधी का फेवरेट हैंगआउट प्लेस

    सियासत के बियाबान में अपना रास्ता तलाशते राहुल गांधीundefined

    Tags: Congress, Delhi University, Nsui, Rahul gandhi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर