DELHI: Corona Positive पाया गया एम्स का एक और कर्मचारी
Delhi-Ncr News in Hindi

DELHI: Corona Positive पाया गया एम्स का एक और कर्मचारी
नई दिल्ली स्थित भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की फाइल फोटो

नई दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्वेदिक संस्थान (AIIMS) में एक और कर्मचारी कोरोना पॉ​जिटिव (Corona Positive) पाया गया है. एम्स के मेस कर्मचारी (Mess Worker) को आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्वेदिक संस्थान (AIIMS) में एक और कर्मचारी कोरोना पॉ​जिटिव (Corona Positive) पाया गया है. एम्स के मेस कर्मचारी (Mess Worker) को आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह कर्मचारी खीम सिंह के संपर्क में आया था. खीम सिंह की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हुई थी. खीम सिंह भी एम्स का ही कर्मचारी था. एम्स के डॉक्टर कैंटीन में काम करनेवाले एक मेस कर्मचारी की मौत 23 मई को कोरोना वायरस के संक्रमण से हो गई थी.

कल सीनियर सैनिटेशन सुपरवाइजर की हुई मौत

एम्स अस्पताल में में 25 मई यानि कल सीनियर सैनिटेशन सुपरवाइजर हीरा लाल की मौत 25 मई को हो गई. हीरा लाल के पिछले मंगलवार को कोविड-19 से संक्रमित होने की बात सामने आई थी. वह कोरोना वायरस महामारी शुरू होने के बाद से एक दिन भी ड्यूटी से अनुपस्थित नहीं रहे. उनके सहकर्मी बताते हैं कि हीरा लाल हमेशा मुस्कुराने वाले शख्‍स थे. उनकी नौकरी कीटाणुशोधन स्टाफ, सफाईकर्मी और वॉर्ड ब्वॉय के बीच थी. उन्हें सफाईकर्मियों और वार्ड ब्‍वॉय के लगातार संपर्क में रहना पड़ता था. हीरा लाल में बीते मंगलवार को शुरुआती बीमारी के लक्षण दिखे और एक सप्ताह के अंदर वे दुनिया से चल बसे.



दिल्ली में अबतक 14,053 कोरोना पॉजिटिव



दिल्ली में अबतक 14,053 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं. यहां अब तक 276 लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो चुकी है. दिल्ली में हर रोज औसतन 508 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. यहां औसतन हर रोज 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है. पिछले 24 घंटों में 635 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 231 मरीज ठीक भी हुए हैं. दिल्ली में कोरोना वायरस के दर्ज हो रहे केस के मुकाबले इससे होने वाली मौत 1.92 फीसदी ही है.

ये भी पढ़ें: पास के बावजूद दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर नहीं करने दे रहे क्रॉस, लगा लंबा जाम

AIIMS स्टाफ की कोविड-19 से मौत, महामारी शुरू होने के बाद कभी नहीं ली छुट्टी

दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में लगी भयंकर आग, चपेट में आईं 700 झुग्गियां

दिल्‍ली के केशवपुरम इलाके की फुटवेयर फैक्‍टरी में लगी भीषण आग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading