• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली में एक और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, चांदनी महल थाने में संक्रमितों की संख्या हुई 3

दिल्ली में एक और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, चांदनी महल थाने में संक्रमितों की संख्या हुई 3

(प्रतीकात्मक फोटो)

(प्रतीकात्मक फोटो)

चांदनी महल थाने का एक और पुलिसकर्मी (Policeman) कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वह कांस्टेबल के बद पर थाने में तैनात है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Corona virus) का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. रोज नए-नए कॉरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. इस संक्रमण से डॉक्टर्स से लेकर पुलिसकर्मी तक सुरक्षित नहीं हैं. अब कोरोना वायरस को लेकर नया मामला देश की राजधानी नई दिल्ली में सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के चांदनी महल थाने का एक और पुलिसकर्मी (Policeman) कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वह कांस्टेबल के बद पर थाने में तैनात है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि बीते 16 अप्रैल को खबर सामने आई थी कि दिल्ली के चांदनी महल थाने (Chandni Mahal Police Station) में तैनात दो पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं. ये दोनों ही चांदनी महल थाने में पिकेट ड्यूटी पर तैनात थे. दिल्ली का चांदनी महल भी कोरोना का हॉटस्पॉट सेंटर है. अब चांदनी महल थाने के कुल तीन पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

इस अस्‍पताल के कुल 7 स्‍टाफ COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं
बता दें कि आज ही एशिया महादेश में बच्‍चों का सबसे बड़ा अस्‍पताल माने जाने वाले कलावती हॉस्पिटल में देश के सबसे कम उम्र के Coronavirus मरीज ने दम तोड़ दिया है. जानकारी के मुताबिक, इस अस्‍पताल के कुल 7 स्‍टाफ COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.  संक्रमितों में डॉक्‍टर और नर्स शामिल हैं. एक 10 महीने के बच्‍चे समेत अन्‍य कई मासूमों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही जा रही है. अस्पताल में बच्चों के वार्ड को सैनेटाइज कराए जाने की प्रक्रिया तेज़ी से शुरू ही चुकी है.

नर्स और उनका 20 महीने का बच्‍चा कोविड-19 पॉजिटिव
इसके अलावा देश की राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की एक नर्स और उनका 20 महीने का बच्‍चा कोविड-19 (COVID-19) टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. यह संभावना जताई जा रही है कि नर्स को उनके पति के जरिये कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ होगा. नर्स का पति पहले से ही कोरोना पॉजिटिव मरीज है. उनके पति का इलाज दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा था. अब पति को झज्जर के हॉस्पिटल में स्थानांतरित कर दिया गया है. वहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- 

MP के क्वारंटाइन सेंटर से भागे COVID-19 पॉजिटिव समेत 4 लोग ट्रक में मिले

कोरोना को लेकर दायर याचिका पर हाईकोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन