लाइव टीवी

विजय गोयल ने शाहीन बाग में चल रहे एंटी CAA प्रदर्शन पर उठाए सवाल, कही ये बात
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: January 22, 2020, 7:30 PM IST
विजय गोयल ने शाहीन बाग में चल रहे एंटी CAA प्रदर्शन पर उठाए सवाल, कही ये बात
बीजेपी नेता विजय गोयल. (फाइल फोटो)

दक्षिण-पूर्व दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में पिछले एक महीने से ज्यादा समय से सीएए (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में प्रदर्शन जारी है. इस बीच, बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विजय गोयल (Vijay Goel) ने शाहीन बाग में सीएए (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन को सुरक्षा के लिए खतरा बताया और कहा कि यह गुमराह लोगों द्वारा आयोजित किया जा रहा है.

करीब एक महीने से जारी है शाहीन बाग में प्रदर्शन

दक्षिण-पूर्व दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले एक महीने से ज्यादा समय से सीएए के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है. पिछले साल 15 दिसंबर को जामिया नगर में सीएए विरोधी हिंसक प्रदर्शन के ठीक बाद यह प्रदर्शन शुरू हुआ था. शाहीन बाग में प्रदर्शन के कारण बदरपुर, कालिंदी कुंज और दक्षिणीपूर्व दिल्ली के अन्य इलाकों को नोएडा से जोड़ने वाला यातायात प्रभावित हुआ है.

'शाहीन बाग में जो हो रहा है वह सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है'

गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘‘शाहीन बाग में जो हो रहा है वह सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है. वो कौन होते हैं बताने वाले कि एंबुलेंस या बस सड़क से गुजर सकती है या नहीं. इतने दिनों से सड़क को बाधित कर, लोगों को दफ्तर और बच्चों को स्कूल जाने से रोक कर जिस तरह कानून-व्यवस्था का वो मजाक उड़ा रहे हैं , यह सुरक्षा को खतरा है.’’

'करोड़ों रुपये का कारोबार और आम जनजीवन प्रभावित'

दिल्ली पुलिस की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस बल ने सुरक्षा खतरे को बड़ा बनने से रोक दिया है. गोयल ने कहा कि सड़क बंद होने के कारण इलाके में करोड़ों रुपये का कारोबार और आम जनजीवन प्रभावित हुआ है.ये भी पढ़ें-

 

CAA के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर, दायर की याचिका

दिल्ली: वेलनेस सिटी पर 2,000 करोड़ रुपये का इन्वेस्टमेंट करेगा स्मार्ट ग्रुप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 7:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर