Home /News /delhi-ncr /

anti encroachment drive underway in delhi kalyanpuri area mla kuldeep kumar detained

दिल्ली के कल्याणपुरी में चला MCD का बुलडोजर, AAP विधायक कुलदीप हिरासत में लिए गए

दिल्ली के कल्याणपुरी में चला MCD का बुलडोजर, AAP विधायक कुलदीप हिरासत में लिए गए

दिल्ली के कल्याणपुरी में चला MCD का बुलडोजर, AAP विधायक कुलदीप हिरासत में लिए गए

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में आज नगर निगम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में अतिक्रमण हटाने के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार को हिरासत में ले लिया गया. उन पर सरकारी काम के दौरान बाधा पहुंचाने का आरोप है. एमसीडी के बुलडोजर एक्शन पर उन्होंने कहा कि इन लोगों के पास वैध दस्तावेज हैं और हम उन लोगों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: दिल्ली में बुलडोजर एक्शन को लेकर जारी बवाल के बीच आज यानी बुधवार को कल्याणपुरी इलाके में नगर निगम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में बुलडोजर से अवैध कब्जों और अतिक्रमण को हटाने के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार को हिरासत में ले लिया गया. उन पर सरकारी काम के दौरान बाधा पहुंचाने का आरोप है. कल्याणपुरी इलालके में एमसीडी के बुलडोजर एक्शन पर उन्होंने कहा कि इन लोगों के पास वैध दस्तावेज हैं और हम उन लोगों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे.

    दरअसल, एमसीडी की कल्याणपुरी इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ यह कार्रवाई ऐसे वक्त में हो रही है, जब आज ही यानी बुधवार को दिल्ली सरकार ने एमसीडी से रिपोर्ट तलब की है. दिल्ली सरकार ने भारतीय जनता पार्टी शासित नगर निगमों से एक अप्रैल से राष्ट्रीय राजधानी में उनके द्वारा चलाये जा रहे अतिक्रमण रोधी अभियान पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

    यह भी पढ़ें: 1 अप्रैल से अब तक कब-कहां चले बुलडोजर; दिल्ली सरकार ने MCD से रिपोर्ट तलब की

    दिल्ली में शाहीन बाग, जहांगीरपुरी, मदनपुर खादर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, मंगोलपुरी, रोहिणी, गोकुलपुरी, लोधी कॉलोनी, जनकपुरी सहित विभिन्न हिस्सों में तीनों नगर निगमों ने अतिक्रमण रोधी अभियान चलाया है. आम आदमी पार्टी ने अतिक्रमण रोधी अभियान का विरोध किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अपने आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) के सभी विधायकों के साथ बैठक की थी.

    बैठक के दौरान अरविंद केजरीवाल ने आप विधायकों से भाजपा शासित नगर निगमों के अतिक्रमण रोधी अभियान का विरोध करने को कहा था. अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में अतिक्रमण अभियान 63 लाख लोगों को बेघर कर देगा और यह स्वतंत्र भारत में ‘सबसे बड़ी तबाही’ होगी. साथ ही आप प्रमुख केजरीवाल ने भाजपा पर सत्ता का ‘दुरुपयोग’ करने का आरोप भी लगाया था.

    Tags: Delhi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर