Home /News /delhi-ncr /

अनुप्रिया पटेल बोलीं- बीजेपी के साथ हैं हम, जल्द करूंगी सीटों की घोषणा

अनुप्रिया पटेल बोलीं- बीजेपी के साथ हैं हम, जल्द करूंगी सीटों की घोषणा

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जो लोग भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ कर गए हैं यह उनका फैसला है. (फाइल फोटो)

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जो लोग भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ कर गए हैं यह उनका फैसला है. (फाइल फोटो)

अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर उन्होंने दलित और पिछड़ों के लिए विकास कार्य किए हैं और आगे भी हम उनके विकास के लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के प्रति हमारी गठबंधन है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) को लेकर सभी पार्टियां धीरे- धीरे उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही है. लगभग सभी दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर अंतिम फैसला भी हो गया है. इसी बीच अपना दल (S) की अध्यक्षा अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी के साथ हैं. हमारी बातचीत सकारात्मक चल रही है और जल्द ही सीटों का खुलासा करेंगे कि अपना दल (Apna Dal) कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि जैसे ही बीजेपी की सीट की घोषणा होगी, उसी के साथ हमारे उम्मीदवारों की भी घोषणा होगी.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दलितों और पिछड़ों के उद्धार वाली पार्टी है. इस दौरान अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जो लोग भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ कर गए हैं यह उनका फैसला है, क्योंकि कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर उन्होंने दलित और पिछड़ों के लिए विकास कार्य किए हैं और आगे भी हम उनके विकास के लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के प्रति हमारी गठबंधन है. वहीं, अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव है. मल्टी पार्टी डेमोक्रेसी है और हर किसी को चुनाव लड़ने का हक है.

दो विधानसभा सीट जितने की ज़रूरत होगी
वहीं, कल खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) चुनाव को लेकर अपना दल (Apna Dal) के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल (Ashish Patel) ने कहा है कि हमारा फोकस बीजेपी (BJP) के साथ बातचीत के दौरान जीतने लायक सीटें हासिल करने पर है. उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करके पार्टी को क्षेत्रीय दल की मान्यता दिलाई जाए. इसके लिए अपना दल को कम से कम 6 प्रतिशत वैध मत हासिल करने होंगे और कम से कम दो विधानसभा सीट जितने की ज़रूरत होगी.

Tags: Anupriya Patel, BJP, Delhi news, UP Assembly Elections 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर