होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

नोएडा में हथियारबंद बदमाशों ने कैब चालक से की मारपीट, कार लेकर हुए फरार

नोएडा में हथियारबंद बदमाशों ने कैब चालक से की मारपीट, कार लेकर हुए फरार

 चालक की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

चालक की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: सतीश ने बताया कि वह कार लेकर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था लेकिन जैसे ही कार गांव खेड़ा चौगानपुर के पास पहुंची, तो एक व्यक्ति ने उससे कहा कि उसकी तबीयत खराब है. वह कार से नीचे उतर गया.

नोएडा. नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में हथियारबंद तीन बदमाशों ने मंगलवार रात को एक कैब चालक से मारपीट की और उसकी कार लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कार चालक के अनुसार जहां पर बदमाश उसकी कार लेकर फरार हुए, उससे कुछ दूरी पर ही ईकोटेक- 3 के थानाध्यक्ष की गाड़ी खड़ी थी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-45 में सदरपुर कॉलोनी के रहने वाले सतीश ने मंगलवार देर रात को पुलिस को सूचना दी कि गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से हल्द्वानी मोड़ के लिए उसकी ओला कैब को तीन लोगों ने बुक कराया था.

सतीश ने बताया कि वह कार लेकर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था लेकिन जैसे ही कार गांव खेड़ा चौगानपुर के पास पहुंची, तो एक व्यक्ति ने उससे कहा कि उसकी तबीयत खराब है. वह कार से नीचे उतर गया. उसने बताया कि इसी बीच बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया तथा उसके साथ मारपीट कर उसकी कार लेकर भाग गए. चालक की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुष्पेंद्र उर्फ भूरा पुत्र वीरपाल को गिरफ्तार किया है
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आी थी कि गौतमबुद्ध नगर के थाना फेस-2 पुलिस ने रविवार को चार अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की हैं. इनके पास से पुलिस ने पांच मोटरसाइकिलों को काटकर एकत्र किये गये इनके कल-पुर्जे भी बरामद किये. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुश्री अंकिता शर्मा ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर कर्ण पुत्र दीपक, सलमान पुत्र फैयाज, अवनीश उर्फ अमित पुत्र बबलू तथा पुष्पेंद्र उर्फ भूरा पुत्र वीरपाल को गिरफ्तार किया है.

Tags: Crime News, Noida news, Noida Police

अगली ख़बर