Home /News /delhi-ncr /

नोएडा में छात्रा से अश्लील हरकत करने के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

नोएडा में छात्रा से अश्लील हरकत करने के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

लड़की ने बैंसला पर अश्लील हरकत करने और परिजन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. (सांकेतिक फोटो)

लड़की ने बैंसला पर अश्लील हरकत करने और परिजन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी सेना में कांस्टेबल पद पर तैनात है. उचित माध्यम से सेना के अधिकारियों को उसकी गिरफ्तारी की सूचना देने की प्रक्रिया जारी है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने (Doing Obscene Acts)  तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सेना के एक जवान को शुक्रवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. बीटा-2 थाना के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अल्फा सेक्टर (Alpha Sector)में एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उसकी सुनील बैंसला नामक व्यक्ति से दोस्ती हुई, जो मूल रूप से हरियाणा का निवासी है. लड़की ने बैंसला पर अश्लील हरकत करने और परिजन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

    थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी सेना में कांस्टेबल पद पर तैनात है. उचित माध्यम से सेना के अधिकारियों को उसकी गिरफ्तारी की सूचना देने की प्रक्रिया जारी है.

    आवश्यक कार्रवाई की जाएगी
    बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों रेप के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि  फतेहपुर जिले (Fathepur News) स्थित जाफरगंज थाना क्षेत्र में दुष्कर्म से आहत 14 साल की नाबालिग लड़की ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जाफरगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. इस संबंध में मृतका की मां ने थाने में एक तहरीर दी है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

    फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
    मृतक के चाचा ने बताया कि उनकी भतीजी शाम को शौच क्रिया के लिए खेतों की तरफ गई थी. तभी वहां पहले से घात लगाए बैठा गांव का ही अंकित कुमार उसकी भतीजी को गन्ने के खेत में घसीटकर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. घर लौटने पर भतीजी ने दादा और दादी से पूरी वारदात बताई थी. साथ ही यह भी कहा था कि दादी-दादी मेरे साथ जो भी कुछ हुआ है ये बात मां से मत बताना. इसके बाद उसने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Delhi-ncr, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर