सोशल मीडिया पर लिखा- वेस्ट यूपी का डॉन बनना है, पुलिस ने पकड़ा तो बोला...

गिरफ्तारी से पहले और बाद में आरोपी रितिक मलिक

गाजियाबाद पुलिस ने फेसबुक और व्‍हाट्सएप पर पोस्‍ट डालकर पश्चिमी यूपी का डॉन बनने और लोगों में खौंफ पैदा करने की चाहत रखने वाले को गिरफ्तार किया है. आरोपी बाद में पुलिस से माफी मांगता रहा.

  • Share this:
    गाजियाबाद. जिले में रहने वाले एक युवक की फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही थी, जिसमें उसके दोनों में हाथों में तमंचे थे और बैकग्राउंड में आवाज आ रही थी, कि मुझे पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश का डॉन बनना है. फोटो वारयरल होते ही पुलिस ने जांच शुरू की तो पता कि युवक गाजियाबाद जिले के ट्रोनिका सिटी, लोनी का रहने वाला है, पुलिस ने सोमवार को जांच के दौरान युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.गिरफ्तारी के बाद युवक पुलिस से बार बार माफी मांगता रहा.

    गाजियाबाद के एसपी ग्रामीण डा. ईरज रजा ने बताया कि रितिक मलिक मंगला बाजार रोड, रामपार्क लोनी में रहता है. उसने लोगों में डर फैलाने के लिए दोनों हाथों पर तमंचा लेकर वीडियो बनवाया था, ताकि इलाके में रहने वाले लोग उससे खौफ खाएं. वह मूल रूप से गांव सरनावाली, थाना फुगाना मुजफ्फर नगर का रहने वाला है. एसपी ग्रामीण ने बताया कि फेसबुक और व्‍हाट्सएप पर उसने वीडिया अपलोड की. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि वो ट्रोनिका सिटी का रहने वाला है. सोमवार पुलिस खानपुर जप्‍ती रोड पर जांच कर रही थी, उसी दौरान तमंचे के साथ रितिक पकड़ा गया.जांच में पता चला  कि उस पर पहले से ही दो मामले दर्ज हैं.




    पकड़े जाने के बाद उसने स्‍वीकारा कि वीडियो उसी का है. पुलिस से गिड़गिड़ता रहा कि उसे माफ कर दिया जाए,वो एक आम आदमी का जीवन जीना चाहता है, उससे गलती हो गई. पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.