BJP में शामिल होते ही ममता पर बरसे अरुण गोविल, बोले- 'जय श्रीराम' के नाम से उन्हें...

अभिनेता अरुण गोविल बीजेपी में शामिल हो गए.

अभिनेता अरुण गोविल बीजेपी में शामिल हो गए.

अभिनेता अरुण गोविल ने बीजेपी में शामिल होते ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधा. गोविल ने कहा कि ममता बनर्जी को 'जय श्रीराम' के नाम से एलर्जी हो गई है. ये राष्ट्र निर्माण के लिये घातक होगा. ये देश राम का देश है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 8:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) गुरुवार को बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए. अरुण गोविल ने दिल्ली में बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह मौजूद रहे. बीजेपी में शामिल होते ही गोविल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधा. गोविल ने कहा कि ममता बनर्जी को 'जय श्रीराम' के नाम से एलर्जी हो गई है. यह कोई नारा नहीं है, यह उद्घोष है जिसको लेकर हम जीते हैं.

गोविल ने कहा, "प्रभु श्रीराम तो सभी के हैं. पूरे विश्व के हैं. कुछ लोग समझने को तैयार नहीं हैं. उनको समझना होगा. राम हमारे आदर्श हैं. उनका क्यों विरोध करना चाहते हैं? ये राष्ट्र निर्माण के लिये घातक होगा. ये देश राम का देश है."

Youtube Video


उन्होंने राजनीति में आने के सवाल पर कहा, "हरेक चीज का एक समय निर्धारित होता है, उसी के साथ वो काम होता है. राजनीति की परिभाषा बीजेपी के आने से पहले कुछ और होती थी. पहले जिसे राजनीति कही जाती थी, वो मुझे आता नहीं है. मै यहां अपनी कर्तव्य नीति के हिसाब से हूं. जो भी मेरा योगदान था, वो मुझ से हो गया है, सबसे अच्छा यही प्लेटफॉर्म है, जहां मै बैठा हूं."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज