Assembly Banner 2021

स्कूल और अस्पताल को ठीक किया, अब MCD को सुधारेंगे: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी एमसीडी के उपचुनाव में कूद गए हैं.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी एमसीडी के उपचुनाव में कूद गए हैं.

MCD Elections 2021: गुरुवार यानी आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सीलमपुर, कोंडली और त्रिलोकपुरी में रोड शो करेंगे. बुधवार को रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा कि हमने स्कूल, अस्पताल, पानी और बिजली ठीक किया और अब एमसीडी को ठीक करना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 12:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी एमसीडी के उपचुनाव (MCD BY-Elections- 2021) में कूद गए हैं. बुधवार को शालीमार बाग और बवाना में रोड शो कर उन्होंने जनता से ‘आप’ प्रत्याशियों को भारी मतों से जीताने की अपील की. वहीं गुरुवार को केजरीवाल सिलमपुर, कोंडली और त्रिलोकपुरी में रोड शो करेंगे. बुधवार को रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा कि हमने स्कूल, अस्पताल, पानी और बिजली ठीक किया और अब एमसीडी को ठीक करना है. बीजेपी ने एमसीडी का बेड़ा गर्क कर रखा है. उन्होंने कहा कि बवाना में गंदगी से लोग जूझ रहे हैं. आप की सरकार यहां 100 करोड़ रुपए की लागत से सीवर लाइन डलवाएगी. सीएम ने कहा कि पूरे देश और दुनिया में दिल्ली ही एकमात्र राज्य है, जहां आप के राज में जनता के बिजली का बिल जीरो आता है.

बीजेपी ने एमसीडी का बेड़ा गर्क किया- अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने बवाना में रोड शो के दौरान कहा कि यह पूरी दुनिया में एक चमत्कार है कि दिल्ली में 24 घंटे बिजली आ रही है और फ्री में बिजली आ रही है. पूरे देश में किसी भी राज्य में बिजली का बिल जीरो नहीं आता है. मुझे याद है कि जब मैं पिछली बार के चुनाव से पहले यहां आया था तो उस समय जबरदस्त बारिश हो रही थी. सारी सड़क टूटी पड़ी थी. मैंने आप लोगों से वादा था कि आप लोग आम आदमी पार्टी को जीता दो और मैं आपकी सड़क 6 महीने में बनवा दूंगा. हमने अपने वायदे को पूरा किया और आपकी सड़क बनवा दी. रविवार को एमसीडी के 5 वार्डों का उपचुनाव हैं. मैं यहां जब आया तो मुझे कुछ लोगों ने बताया कि यहां पर गंदगी की बहुत बड़ी समस्या है. यहां पर सीवर लाइन पड़नी चाहिए. मैं आज यहां से वायदा करके जा रहा हूं कि हम आपके यहां सीवर लाइन डलवा देंगे.

arvind kejriwal, mcd by elections 2021, Delhi mcd elections, delhi mcd elections 2021, bjp, aap, aam aadmi party, arvind kejriwal, pm modi, durgesh pathak, bjp, congress, अरविंद केजरीवाल, एमसीडी उपचुनाव, नगर निगम उपचुनाव, दिल्ली नगर निगम उपचुनाव, आम आदमी पार्टी, आप, पांच वार्डों के उपचुनाव, एमसीडी इलेक्शन, एमसीडी चुनाव,बीजेपी ने एमसीडी का बेड़ा गर्क कर रखा है
बीजेपी ने एमसीडी का बेड़ा गर्क कर रखा है.

रोड शो के दौरान केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला


इससे पहले केजरीवाल ने शालीमार बाग में आप प्रत्याशी सुनीता मिश्रा के लिए रोड शो करते हुए कहा, 'दिल्ली वालों ने मिलकर कोरोना को ठीक कर दिया. पिछले एक साल से हम सबको बहुत तकलीफ हो रही थी. अब एमसीडी चुनाव में आप सभी लोग वोट देने जरूर जाइए और इस बार सभी लोग मिलकर सिर्फ आम आदमी पार्टी के चुनाव चिन्ह झाड़ू का बटन दबाइए. उन्होंने कहा कि अब एमसीडी को ठीक करना है. एमसीडी में बैठी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एमसीडी का बेड़ा गर्क कर रखा है. आप सभी लोग अपना बहुमुल्य वोट देकर एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी को जीताएं.

दिल्ली का राजनीतिक तापमान आसमान पर
रविवार को दिल्ली एमसीडी के पांच सीटों पर उपचुनाव होनें हैं. इसको को लेकर दिल्ली का राजनीतिक पारा चरम पर है. पांचों सीटों पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच कांटे का मुकाबला होने की उम्मीद है. बीजेपी ने भी जबरदस्त तरीके से चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है. बीजेपी की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही कपिल मिश्रा ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी है. बीजेपी के सभी सातों सांसदों को भी एमसीडी उपचुनाव में लगाया गया है. दोनों दलों में आरोप-प्रत्यारोपों को दौर पिछले कुछ दिनों से चल रहा है.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा भी एमसीडी चुनाव में पूरी ताकत के साथ लग गए हैं.


ये भी पढ़ें: Big News: कोरोना की नई लहर को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट, एंट्री के लिए निगेटिव रिपोर्ट किया अनिवार्य

आम आदमी पार्टी पांचों वार्डों में पदयात्रा, बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन और डोर टू डोर अभियान कर मतदाता को लुभाने में लगी हुई है तो बीजेपी पीएम मोदी का चेहरा आगे कर जनता से वोट मांग रही है. बीजेपी आप सरकार के कामकाज और फंड को भी मुख्य मुद्दा बना रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज