होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /राघव चड्ढा हो सकते हैं गिरफ्तार; अरविंद केजरीवाल ने जताई आशंका, वजह गुजरात चुनाव बताया

राघव चड्ढा हो सकते हैं गिरफ्तार; अरविंद केजरीवाल ने जताई आशंका, वजह गुजरात चुनाव बताया

अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा- अब राघव चड्ढा हो सकते हैं गिरफ्तार (फाइल फोटो)

अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा- अब राघव चड्ढा हो सकते हैं गिरफ्तार (फाइल फोटो)

गुजरात चुनाव को लेकर जारी सियासी हलचल के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि राघव चड्ढा गिरफ्त ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

राघव चड्ढा की गिरफ्तारी को लेकर अरविंद केजरीवाल ने आशंक जताई.
केजरीवल ने ट्वीट कर कहा है कि राघव को भी अरेस्ट किया जा सकता है.
मनीष सिसोदिया पर भी लटकी है गिरफ्तारी की तलवार.

नई दिल्ली: गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी गहमागहमी के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज दावा किया है. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि राघव चड्ढा गिरफ्तार हो सकते हैं. उन्होंन ट्वीट कर इसकी आशंका जताई है. बता दें कि राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और गुजरात के सह प्रभारी हैं.

अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘जब से राघव चड्ढा को गुजरात का सह प्रभारी नियुक्त किया है और उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना चालू किया है, अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ़्तार करेंगे. किस केस में करेंगे और क्या आरोप होंगे, ये अभी ये लोग बना रहे हैं.’

अरविंद केजरीवाल की आशंका ऐसे वक्त में आई है, जब आम आदमी पार्टी के कई नेता गिरफ्तार हो चुके हैं. हाल ही में दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर मनीष सिसोदिया के करीबी माने जाने वाले विजय नायर को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली शराब नीति मामले में नामजद 15 आरोपियों में गिरफ्तार होने वाले विजय नायर पहले आरोपी हैं. इसी मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी आरोपी हैं और वह आरोपी नंबर 1 हैं.

वहीं, इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की भी आशंका जताई थी. हालांकि, वह गिरफ्तार नहीं हुए हैं, मगर उनके ऊपर भी दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. वहीं, केजरीवाल ने अपनी सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी की आशंका जताई थी और उन्हें भी गिरफ्तार किया जा चुके. सत्येंद्र जैन काफी समय से अभी जेल में हैं.

Tags: Arvind kejriwal, Raghav Chadha

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें