होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /‘अराजकता और मुफ्तखोरी’ की राजनीति से फल-फूल रही केजरीवाल सरकार, मंत्री हरदीप पुरी ने बताया कांग्रेस से भी भ्रष्ट

‘अराजकता और मुफ्तखोरी’ की राजनीति से फल-फूल रही केजरीवाल सरकार, मंत्री हरदीप पुरी ने बताया कांग्रेस से भी भ्रष्ट

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली के सीएम पर बड़ा आरोप लगाया.File Photo

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली के सीएम पर बड़ा आरोप लगाया.File Photo

Delhi mcd election: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली के सीएम पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीव ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार ने “भ्रष्टाचार का एक मानक” स्थापित किया है, जो पहले के कांग्रेस शासन की तुलना में ‘‘कई गुना’’ अधिक है. उन्होंने कहा कि यह “अराजकता और मुफ्तखोरी” की राजनीति पर फल-फूल रहा है.

केंद्रीय आवास और शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) चार दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनावों में हार जाएगी, क्योंकि यह झुग्गीवासियों की आवासीय जरूरतों और मध्यम वर्ग की आकांक्षाओं को पूरा करने में विफल रही है. पुरी ने कहा कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में भाजपा को “निर्णायक बढ़त” है. उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में लगभग 1.35 लाख लोग, जिनमें मलिन बस्तियों और मध्यम वर्ग के लोग शामिल हैं, आने वाले समय में केंद्र की विभिन्न पहलों से लाभान्वित होंगे.

लगाया बड़ा आरोप, केजरीवाल न नहीं कराया विकास
उन्होंने कहा, “लोग अपने आस-पास जो देखते हैं, उसके अनुसार वोट देते हैं. मैंने आज मुंडका में दो वार्डों में प्रचार किया, जहां पार्षद और विधायक दोनों ‘आप’ के थे. स्थानीय लोगों ने कहा कि आखिरी बार क्षेत्र में कोई विकास कार्य तब हुआ था, जब साहिब सिंह वर्मा 1990 के दशक में दिल्ली में मुख्यमंत्री थे.” उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार के तहत विकास नहीं होने से दिल्लीवासी अधीर हो रहे हैं.

Tags: Arvind kejriwal, Delhi Politics, Hardeep Singh Puri, New Delhi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें