लाइव टीवी

केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने पूछा- क्या लोगों को शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं दिलाने वाला आतंकी हो सकता है?
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 1:54 PM IST
केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने पूछा- क्या लोगों को शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं दिलाने वाला आतंकी हो सकता है?
अनशन के दौरान बेटे-बेटी के साथ अरविंद केजरीवाल (फाइल).

हर्षिता केजरीवाल (Harshita Kejriwal) ने कहा कि उन्हें (बीजेपी) दिल्ली में 200 सांसद और 11 मुख्यमंत्री को यहां लाने दिजिए, लेकिन दिल्ली (Delhi) में दो करोड़ आम आदमी भी प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 11 फरवरी को पता चलेगा कि लोगों ने काम या आरोपों के आधार पर वोट किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 1:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के दौरान राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता के बाद अब उनकी बेटी हर्षिता केजरीवाल (Harshita Kejriwal) ने भी अपने पिता का बचाव किया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार हर्षिता ने कहा कि लोग कहते हैं कि राजनीति गलत है, लेकिन इसका स्तर और नीचे जा रहा है. हर्षिता ने अपने पिता को विरोधियों द्वारा आतंकवादी कहे जाने पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या यह आतंकवाद है अगर लोगों को बेहतर हेल्थ सुविधाएं मिले? क्या यह आतंकवाद है अगर बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले? क्या यह आतंकवाद है अगर बिजली और पानी की सप्लाई में सुधार हो?

करते थे भागवत गीता का पाठ और मिली मानवता की शिक्षा
हर्षिता ने कहा कि मेरे पिता हमेशा सामाजिक सेवा के काम में रहे हैं. उन्होंने बताया कि मुझे याद है कि वो (अरविंद केजरीवाल) मेरे भाई, मां और परिवार के हर सदस्य को सुबह छह बजे जगाकर भागवत गीता का पाठ कराते थे. इसके साथ ही हम सब 'इंसान का इंसान से हो भाईचारा' गाना भी गाते थे और इसके बारे में हमे शिक्षा भी देते थे. क्या यह आतंकवाद है?



दो करोड़ आम आदमी कर रहे चुनाव प्रचार
हर्षिता ने कहा कि उन्हें (बीजेपी) दिल्ली में 200 सांसद और 11 मुख्यमंत्री को यहां लाने दिजिए, लेकिन दिल्ली में दो करोड़ आम आदमी भी प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 11 फरवरी को पता चलेगा कि लोगों ने काम या आरोपों के आधार पर वोट किया है.



केजरीवाल की पत्नी ने भी बीजेपी पर बोला था हमला
इससे पहले मंगलवार को सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बिना नाम लिए बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी (आप) पर बीजेपी के नेता कई तरह के आरोप लगा रहे हैं, लेकिन दिल्ली की जनता यह सब देख रही है. उन्होंने कहा कि आम जनता ने हमें 'झाड़ू' पर वोट देने का विश्वास दिलाया है.

ये भी पढ़ें: 

BJP नेता ने की शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटाने लिए तत्काल सुनवाई की मांग

कौन हैं कांग्रेस प्रत्याशी जिन्होंने पाक में लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 7:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर