लाइव टीवी

केजरीवाल बोले- कपिल अगर 'आप' का निकला तो 10 के बजाए 20 साल की सजा दो

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 7:04 PM IST
केजरीवाल बोले- कपिल अगर 'आप' का निकला तो 10 के बजाए 20 साल की सजा दो
केजरीवाल ने दिया बीजेपी को चैलेंज

सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर (Kapil Gurjar) के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने की बात से इनकार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 7:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सीएए के विरोध में शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में चल रहे विरोध प्रदर्शन (Protest) में गोली कांड के चलते आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. एक तरफ बीजेपी आरोप लगा रही है कि गोली कांड आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से प्रायोजित था वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर (Kapil Gurjar) के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने की बात से इनकार किया है.

स्याही फेंकने वाला भी था 'आप' का सदस्य
बीजेपी साफ तौर पर आरोप लगा रही है कि आम आदमी पार्टी ऐसे राजनीतिक हथकंडे पहले से आजमाती रही है. राज्यसभा सांसद सुधांशु द्विवेदी ने कहा,' संयोग कहूं या विडंबना कहूं कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल के ऊपर हाथ उठाने वाले, स्याही फेंकने वाले अंततः आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता निकले और आज ये भी देखिए कि पिस्तौल लहराने वाला भी आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता निकला.

तो सीएम केजरीवाल ने आरोपों पर सफाई देते हुए केंद्र सरकार को चुनौती दे दी. उन्होंने कहा कि 
मुझे नहीं पता कि वो किस पार्टी का क्या है? उसको कड़ी से कड़ी सज़ा दो. अगर बाइचांस उसका अगर आम आदमी पार्टी से दूर-दूर तक का भी कोई संबंध निकला. अगर 10 साल की सजा बनती हो, तो 20 साल की सज़ा उसको दो.


वहीं गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर के भाई ने कहा कि वो किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं है. कार्यक्रम था आम आदमी पार्टी का, तो सारे गांव के लोग हमारे गए हुए थे. तो भीड़ दिखाने के लिए लोग ले जाते हैं कि हमारे साथ इतने लोग हैं. उसी भीड़ में इसे भी पट्टा और टोपी पहना दी थी.

ये भी पढ़ें: 

जेल से रिहा हुए रेप आरोपी चिन्मयानंद, इलाहाबाद हाईकोर्ट से मंजूर हुई जमानतशरजील इमाम को फॉरेंसिक लैब लेकर जाएगी SIT, हो सकते हैं कई चौंकाने वाले खुलासे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 7:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर