Home /News /delhi-ncr /

arvind kejriwal says i will make a big and an imp announcement for the people of delhi

अब क्या करेगी AAP सरकार? दिल्लीवालों के लिए आज 12 बजे बड़ा ऐलान करेंगे अरविंद केजरीवाल

दिल्लीवालों के लिए आज बड़ा ऐलान करेंगे अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

दिल्लीवालों के लिए आज बड़ा ऐलान करेंगे अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्लीवासियों के लिए आज एक बड़ा और अहम ऐलान करने जा रहे हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली की जनता को आज एक और राहत मिलेगी या फिर क्या होगा, इसका खुलासा आज दोपहर 12 बजे हो जाएगा, क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्लीवासियों के लिए आज एक बड़ा और अहम ऐलान करने जा रहे हैं. खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सूचना दी.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं आज दोपहर 12 बजे दिल्ली की जनता के लिए एक बड़ा और महत्वपूर्ण ऐलान करूंगा. बता दें कि उन्होंने ट्वीट में इस बात का कोई इशारा नहीं किया है कि आखिर वह ऐलान किस मसले से जुड़ा होगा.

एमसीडी चुनाव कराने के लिए अदालत जाएगी AAP सरकार
गौरतलब है कि मंगलवार को दिल्ली विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर कई आरोप लगाए थे. अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नीत केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह बल और गुंडागर्दी का इस्तेमाल करके दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का चुनाव कराने की अनुमति नहीं दे रही है. मुख्यमंत्री ने कहा था कि आम आदमी पार्टी (आप) समय पर चुनाव कराने के लिए अदालत जाएगी.

इतना ही नहीं, मानसून सत्र के दूसरे दिन दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने दावा किया कि ऐसी चर्चा है कि दिल्ली को पूर्ण केंद्र शासित प्रदेश में बदला जा सकता है और फिर चुनाव नहीं होंगे. केजरीवाल ने चर्चा के दौरान कहा, ‘वे (केंद्र) एमसीडी चुनावों की अनुमति नहीं देने के लिए बल प्रयोग और गुंडागर्दी का इस्तेमाल कर रहे हैं. एमसीडी चुनाव समय पर कराने के लिए हमें अदालत का दरवाजा खटखटाना होगा और हम ऐसा करेंगे.’

Tags: Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर