Video Viral होते ही अब ‘बाबा का ढाबा’ पर जुटने लगी इतनी भीड़ कि संभालना हुआ मुश्किल, जानें क्यों

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद बाबा का ढाबा पर खाना खाने वालों की लंबी लाइन लग गई. दिल्ली में लोग उनकी दुकान में लोग पहुंच रहे हैं और मदद कर रहे हैं. लंबे समय के बाद दुकान पर लोगों की भीड़ देखने के बाद बुजुर्ग कपल के चेहरे पर मुस्कान आ गई.
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद बाबा का ढाबा पर खाना खाने वालों की लंबी लाइन लग गई. दिल्ली में लोग उनकी दुकान में लोग पहुंच रहे हैं और मदद कर रहे हैं. लंबे समय के बाद दुकान पर लोगों की भीड़ देखने के बाद बुजुर्ग कपल के चेहरे पर मुस्कान आ गई.

सोशल मीडिया (Social media) पर दिल्ली में ढाबा चला रहे एक पति-पत्नी का वीडियो वायरल (Viral video) होने के बाद बड़ी तादाद में लोग मदद करने के लिए आगे आने लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 11:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social media) पर दो दिन पहले एक वीडियो वायरल (Viral video) होना शुरू हुआ. वीडियो एक बुजुर्ग पति-पत्नी को लेकर था कि कैसे यह दंपति पिछले कई सालों से दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में एक ढाबा चला रहे हैं. लेकिन, लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से इनकी कमाई बिल्कुल बंद हो गयी. कमाई बंद हो जाने से परेशानियां इतनी हो गईं कि खाने तक के पैसे नहीं रहे.

दरअसल, ये 80 साल के बुजुर्ग पत्नी के साथ मालवीय नगर में एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं. ढाबे का नाम ही ‘बाबा का ढाबा’ रखा हुआ है. ढाबा चला रहे बुजुर्ग बताते हैं कि यह ढाबा उन्होंने 1990 में शुरू किया था, लेकिन पिछले 30 सालों में कभी ऐसी परेशानी नहीं हुई, जितनी लॉकडाउन के दौरान झेलनी पड़ी.

ये भी पढ़ें-जानिए भारत में बिकने वाले सबसे महंगे अंडे के बारे में, इसे खरीदने के लिए करानी होती है बुकिंग



बाबा के ढाबा पर खाने की तस्वीर रवीना टंडन करेंगी शेयर
viral video, Baba Ka Dhaba, raveena tandon, social media, tweet, lockdown, selfie, वायरल वीडियो, बाबा का ढाबा, रवीना टंडन, सोशल मीडिया, ट्वीट, लॉकडाउन, सेल्फी
वीडियो वायरल होने के बाद से बाबा के ढाबे पर भीड़ जुटनी शुरु हो गई है.




बाबा का ढाबा के मालिक बाबा बताते हैं कि लॉकडाउन के दौरान उनकी कमाई बिल्कुल बंद हो गयी जिसकी वजह से घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया. कुछ दिन तो बिना खाना खाये ही निकालने पड़े. बाबा और उनकी पत्नी बताती हैं कि उनके 3 बच्चे (2 बेटे और एक लड़की है) लेकिन तीनों में से कोई भी काम में साथ नहीं देता. दो वक्त के खाने के लिए उन्हें खुद ही कमाना पड़ता है.

दशहरा दिवाली से पहले सस्ता हुआ बादाम-काजू और पिस्ता, जानिए क्यों, चेक करें पूरी लिस्ट

दो दिन पहले जब एक शख़्स ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो क्या आम और क्या ख़ास, सभी ने उनकी मदद के लिए सामने आना शुरू कर दिया. कुछ सेलिब्रिटीज़ (जिनमें कुछ बॉलीवुड से जुड़े लोग हैं) तो कुछ बड़े खिलाड़ी, सभी ने उनकी मदद के लिए आगे आने की गुज़ारिश की. फ़िल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन ने तो वायरल वीडियो ट्वीट कर लिखा है कि जो भी इस ढाबे में खाना खाएगा वो मुझे अपनी तस्वीर भेजे. मैं उस तस्वीर को एक सुंदर मैसेज के साथ पोस्ट करूंगी.



ढाबे पर जुटी भीड़
वीडियो के वायरल होने और रवीना टंडन के मैसेज करने के बाद ढाबे पर भीड़ जुट गई है. लोग अलग-अलग तरह से बाबा की मदद करते हुए नज़र आ रहे हैं. कोई ढाबे पर खाना खाने आया है, तो कोई बाबा की मदद के लिए उन्हें पैसे देने. इसके बाद अब बाबा के ढाबे की तस्वीर ही बदल गयी है. ढाबे के बाहर लोगों की भीड़ जुटी रहती है.

कुछ लोग तो बाबा के ढाबे के साथ सेल्फ़ी लेने आ रहे हैं. बाबा इतने फ़ेमस हो गये कि टीवी कैमरे भी उनके ढाबे तक पंहुच गए. अब बाबा बताते हैं कि उम्मीद से कहीं ज़्यादा मदद मिल रही है. पहले बाबा परेशान रहते थे कि लोग नहीं आ रहे हैं और अब परेशानी ये हो गयी है कि इस भीड़ को कैसे संभाले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज