Home /News /delhi-ncr /

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने सीएम केजरीवाल के पुराने बयान का वीडियो शेयर कर पूछा सवाल

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने सीएम केजरीवाल के पुराने बयान का वीडियो शेयर कर पूछा सवाल

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को अयोध्‍या जा रहे हैं.

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को अयोध्‍या जा रहे हैं.

Ram Lalla Darshan News: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने 26 अक्‍टूबर को रामलला के दर्शन करने यूपी के अयोध्‍या जाने की घोषणा की है. इस पर बॉलीवुड फिल्‍म निर्माता अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने एक पुराना वीडियो शेयर कर उनसे सवाल पूछा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने मंगलवार यानी 26 अक्‍टूबर को रामलला के दर्शन ( Ram Lalla Darshan) करने अयोध्‍या जाने का ऐलान किया है. वहींं, दिल्‍ली के सीएम के फैसले पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने उनका पुराना वीडियो साझा कर सीएम केजरीवाल से सवाल पूछा है. उन्‍होंने इसे केजरीवाल के इस स्टंट को राजनीति करार दिया है.

    इसके साथ अशोक पंडित ने एक वीडियो भी शेयर किया है. यह वीडियो साल 2014 का है, जिसमें केजरीवाल ने यूपी के कानपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जब बाबरी मस्जिद का ध्वंस हुआ तो मैंने नानी से पूछा कि नानी अब तो आप बहुत खुश होंगे. अब आपके भगवान राम का मंदिर बनेगा. नानी ने कहा कि ना बेटा, मेरा राम किसी की मस्जिद तोड़कर ऐसे मंदिर में नहीं बस सकता. फिलहाल ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

    अशोक पंडित ने क्या कहा
    फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ अब इनकी नानी जी ने कहा होगा कि बेटा चुनाव आ रहे हैं, अयोध्या में जाकर राम जी के दर्शन कर आ. यह बंदा अपने आप में ही एक बहुत बड़ी नौटंकी है.’ वैसे इस वीडियो को यूपी भाजपा के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने शेयर किया है. उन्‍होंने तंज कसते हुए लिखा, ‘सुना है अब आप भी आ रहे हैं. चुनावी पर्यटन पर आपका भी स्वागत है अरविंद केजरीवाल जी. आपके फैजाबाद में नहीं, हमारे अयोध्या में. जय श्रीराम.’

    मनीष सिसोदिया भी गये थे रामलला के दर्शन करने
    बता दें कि पिछले महीने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अयोध्या के दौरे पर गए थे और उन्होंने रामलला के दर्शन के बाद कहा था कि मैंने यूपी में सरकार बनाने के लिए रामलला के सामने अर्जी पेश की है. दरअसल आम आदमी पार्टी ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अकेले लड़ने का ऐलान किया है और इस वक्‍त उसके तमाम नेता यूपी के लगातार दौरे कर रहे हैं.

    Tags: Ashok Pandit, Ayodhya News, Ayodhya ram mandir, Babri demolition, Babri Mosque, Delhi CM Arvind Kejriwal, Manish sisodia, UP Government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर