Assembly Banner 2021

दिल्ली पुलिस के ASI ने पीसीआर वैन में खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

अपराध शाखा की टीम ने पीसीआर वैन का मुआयना किया. मामले की जांच जारी है. (सांकेतिक फोटो)

अपराध शाखा की टीम ने पीसीआर वैन का मुआयना किया. मामले की जांच जारी है. (सांकेतिक फोटो)

दिल्ली पुलिस के पुलिस नियंत्रण कक्ष (PCR) में तैनात 55 साल के ASI तेजपाल ने ड्यूटी के दौरान उठाया आत्मघाती कदम. वह गाजियाबाद (Ghaziabad) के राजनगर इलाके में रहते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 12:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक सहायक उपनिरीक्षक (ASI) ने शनिवार की सुबह पश्चिम दिल्ली में जखीरा फ्लाईओवर पर ड्यूटी के दौरान पीसीआर वैन में अपनी सर्विस पिस्तौल से कथित रूप से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. अधिकारियों ने इस बारे में बताया. अधिकारियों ने बताया कि एएसआई तेज पाल (55) पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) में तैनात थे. वह गाजियाबाद के राजनगर में रहते थे.

उन्होंने बताया कि पुलिस को घटना के बारे में सुबह करीब सात बजे सूचना मिली और घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एएसआई ने कथित रूप से अपने सीने में गोली मारी थी. उन्होंने बताया कि पीसीआर वैन के ड्राइवर एएसआई को एबीजी अस्पताल ले गये जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अपराध शाखा की टीम ने पीसीआर वैन का मुआयना किया. मामले की जांच जारी है.

दिल्ली पुलिस के अधिकारी और जांच टीम इस बात की पड़ताल कर रही है कि आखिर किन कारणों से एएसआई तेज पाल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस की टीम मृत एएसआई के परिजनों से भी इस बारे में विस्तृत जानकारी जुटा रही है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि मृतक तेज पाल अवसाद में थे या किसी अन्य वजह से उन्होंने खुदकुशी की. एएसआई को गोली लगने के बाद उनके साथी उन्हें फौरन पास के अस्पताल में ले गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज