Home /News /delhi-ncr /

शादी से मना करने पर असम की युवती के साथ दिल्‍ली में 4 लोगों ने किया गैंगरेप, जानें पूरा मामला

शादी से मना करने पर असम की युवती के साथ दिल्‍ली में 4 लोगों ने किया गैंगरेप, जानें पूरा मामला


दिल्‍ली में असम की रहने वाली युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. (सांकेतिक फोटो)

दिल्‍ली में असम की रहने वाली युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. (सांकेतिक फोटो)

Gangrape in Delhi: असम की रहने वाली युवती के साथ दिल्‍ली के कालिंदी कुंज में गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस गैंगरेप की वारदात को चार लोगों ने अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के नाम मधु हुसैन, मनुवर हुसैन, अरिफुल और नीलचंद उर्फ बदशाह हैं. यही नहीं, दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा कराई गई मेडिकल जांच में युवती के साथ रेप की पुष्टि हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली के कालिंदी कुंज में पूर्वोत्तर राज्य की रहने वाली एक युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape in Delhi) का मामला सामने आया है. यही नहीं, युवती को जबरदस्ती शादी करने के लिए मजबूर किया गया और जब उसने शादी का विरोध किया तो चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला. वहीं, कालिंदी कुंज थाना पुलिस (Delhi Police) ने गैंगरेप, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

    यही नहीं, दिल्‍ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि युवती के पति समेत फरार तीन अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, लड़की अपने चाचा के साथ कुछ दिन पहले दिल्‍ली पहुंची थी, जो कि असम के गोवाहटी की रहने वाली है. लड़की की शिकायत के मुताबिक, दिल्‍ली के मदनपुर खादर में रहने वाले मधु हुसैन, मनुवर हुसैन, अरिफुल और नीलचंद उर्फ बदशाह ने घर में बंद कर उसके साथ गैंगरेप किया. यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है.

    इसके साथ शिकायत में बताया गया है कि यह गैंगरेप मधु हुसैन और मनुवर हुसैन के पिता नूर अख्तर के घर में अंजाम दिया गया. इसके साथ कहा गया है कि उसे मधु हुसैन के साथ शादी करने के लिए मजबूर किया गया, लेकिन उसने जब उनकी बात नहीं मानी तो गैंगरेप कर दिया. यही नहीं, मेडिकल जांच में युवती के साथ रेप होने की पुष्टि हो गई है.

    दो गिरफ्तार, तो तीन हुए फरार
    कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने 32 साल के बदशाह और 53 साल के नूर अख्तर को गिरफ्तार किया कर लिया है. जबकि मधु हुसैन, मनुवर हुसैन और अरिफुल की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये आरोपी असम फरार हो गए हैं. ये सभी आरोपी असम के रहने वाले हैं.

    गैंगरेप के बाद डिप्रेशन में चली गई लड़की की कराई काउंसलिंग
    जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप की घटना के बाद लड़की डिप्रेशन में चली गई है. इसके बाद पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग कराई गई है. वहीं, पुलिस ने कहा है कि जिस तरह शादी कराई है वह मान्य नहीं है. पुलिस ने लड़की बालिग बताया है.

    Tags: Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Delhi Rape Case, Gangrape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर