Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा ने दिया, 'अबकी बार, 55 पार' का नारा

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा ने दिया, 'अबकी बार, 55 पार' का नारा

मनोज तिवारी ने कहा कि गाने में रिंकिया का मतलब बेटियों से है. गाने का मजाक बनाकर आप और केजरीवाल ने समाज में बेटियों और महिलाओं की भूमिका को नीचा दिखाया है (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी ने कहा कि गाने में रिंकिया का मतलब बेटियों से है. गाने का मजाक बनाकर आप और केजरीवाल ने समाज में बेटियों और महिलाओं की भूमिका को नीचा दिखाया है (फाइल फोटो)

दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और विपक्ष में बैठी बीजेपी (BJP) के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है.

नई दिल्ली. दिल्ली में विधानसभा के चुनाव जल्द होने हैं, जिसे देखते हुए राजनैतिक गलियारे में हलचल तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. आगामी किसी माह में होने वाले इस चुनाव में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और विपक्ष में बैठी बीजेपी (BJP) के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. दिल्ली में बीजेपी की तरफ से पीएम पद का चेहरा कौन होगा? इसे देखते हुए कई बार सवाल उठाए गए हैं. इसी बीच केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के एक बयान ने सनसनी मचा दी.

बीजेपी सीएम चेहरे को लेकर ट्विटर वार
हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि दिल्ली का चुनाव दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और दिल्ली के अगले सीएम मनोज तिवारी होंगे. इसके बाद से ट्विटर पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच ट्विटर वार और तेज हो गया. आम आदमी पार्टी इस बयान को लेकर बीजेपी को घेरती नजर आ रही है. इसके साथ ही दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने तो मनोज तिवारी को बधाई तक दे डाली है.

मैं तो सिर्फ सेवक के रूप में काम कर रहा हूं: मनोज तिवारी
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से जब पूछा गया कि सीएम का अगला चेहरा आप ही होंगे तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि कल से आम आदमी पार्टी को नींद नहीं आ रही, वह लगातार ट्विटर-ट्विटर खेल रही है. मनोज तिवारी ने कहा कि, पार्टी का दिल्ली अध्यक्ष हूं,  मेरी ज़िम्मेदारी बनती है कि बीजेपी सरकार में आए. हमारे यहां मुख्यमंत्री कौन बनेगा वो पार्लियामेंट्री कमेटी तय करती है. हरदीप पुरी का बयान, ‘हमारी सरकार बनना तय है’. इससे केजरीवाल परेशान हैं. मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि, ‘मैं सिर्फ सेवक के रूप में काम कर रहा हूं.’

हमारे सर्वे में बीजेपी को 55 सीटें: मनोज तिवारी
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि इस बार दिल्ली में बीजेपी का 21 साल का वनवास जरूर खत्म होगा और हमारे इंटरनल सर्वे में बीजेपी को 55 सीटें मिल रही है और निश्चित तौर पर बीजेपी इस बार दिल्ली में अपनी सरकार बनाएगी. आपको बता दें कि इस वक्त आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में सत्तासीन है. 67 विधायकों के साथ आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अपनी सरकार बनाई थी.

अरविंद केजरीवाल का दावा कि फिर बनाएंगे सरकार
वर्तमान में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि हमारी सरकार ने दिल्ली के लोगों के लिए जो काम किए हैं, उससे दिल्लीवासी बेहद खुश हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर आम आदमी पार्टी अपनी सरकार बनाएगी. केजरीवाल ने कहा कि, ‘मैंने दिल्ली की जनता के लिए मुफ्त, बिजली पानी का जो वादा किया था, उसे पूरा किया है. इसके साथ हम तमाम ऐसी योजनाएं लेकर आए हैं, जो आम लोगों की जरूरत है और दिल्ली की जनता हमारे साथ है.

ये भी पढ़ें - 

डिप्‍टी CM बनने के 48 घंटे के बाद अजित पवार को सिंचाई घोटाले में 'क्‍लीनचिट'

महाराष्ट्र: हयात होटल में बोले शरद पवार- NCP के लिए फैसला नहीं ले सकते अजित

Tags: Arvind kejriwal, BJP, Delhi, Manoj tiwari, New Delhi, Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर