Home /News /delhi-ncr /

UP Chunav: JP नड्डा ने दिया जीत का मंत्र, कहा- कंजूसों को न बनाएं विधानसभा कार्यालय प्रभारी, कार्यकर्ताओं को रखें खुश

UP Chunav: JP नड्डा ने दिया जीत का मंत्र, कहा- कंजूसों को न बनाएं विधानसभा कार्यालय प्रभारी, कार्यकर्ताओं को रखें खुश

जेपी नड्डा ने दिया जीत का मंत्र (फाइल फोटो)

जेपी नड्डा ने दिया जीत का मंत्र (फाइल फोटो)

UP Vidhansabha Elections: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद शुक्रवार को आगरा दौरे पर आये. नड्डा ने ब्रजक्षेत्र के 8 लोकसभाओं कर 40 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. जेपी नड्डा ने नेताओं को सलाह भी दी कि विधानसभा कार्यालयों के प्रभारी कंजूस न बनाये जाएं. वह कार्यकर्ताओं की सुविधाओं का भरपूर रखें ख्याल.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद शुक्रवार को आगरा दौरे पर आये. आगरा दौरे पर जेपी नड्डा ने ब्रजक्षेत्र के 8 लोकसभाओं के 40 विधानसभाओं के कार्यक्रताओं को जीत का मंत्र दिया. बीजेपी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को बूथ पर फ़ोकस करने को कहा है. इसके साथ ही जेपी नड्डा ने नेताओं को सलाह भी दी कि विधानसभा कार्यालयों के प्रभारी कंजूस न बनाये जाएं. कार्यकर्ताओं की सुविधाओं का भरपूर रखें ख्याल.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगरा, मथुरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, एटा, मैनपुरी, अलीगढ़ और हाथरस की 40 विधानसभाओं के नेताओं के साथ चुनावी तैयारियों पर बैठक करने पहुंच. बैठक में प्रत्याशियों के खर्चे को लेकर ज़िक्र चल रहा था. उस पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अब तो चुनाव आयोग ने बड़ी रैलियों पर रोक लगा रखी है. इसके चलते खर्चा कम हो रहा है. प्रत्याशियों को कहना चाहूंगा कि विधानसभा कार्यालय प्रभारी कंजूस न बनायें. वह जमकर कार्यकर्ताओं की सुविधाओं का ख्याल रखें. इतनी ठंड में कार्यकर्ता लगातार प्रचार में जुटे हैं ऐसे में उनका ख्याल रखना संगठन के बड़े नेताओं की ज़िम्मेदारी है.

इसके अलावा जेपी नड्डा ने नेताओ को जीत का मंत्र भी दिया. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी बैठक में मौजूद सभी नेताओं को बूथ पर मज़बूती से काम करने के निर्देश दिए. कोरोना के चलते बडी रैली और रोड शो न हो पाने के चलते बूथ पर मेहनत ही जिताएगी चुनाव. बूथ जीता चुनाव जीता के मंत्र पर काम करके ही चुनाव जीतेंगे. जेपी नड्डा ने सभी कार्यकर्ताओं को दलित वस्तियों और पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ घर घर जाकर संवाद करने की सलाह दी. जिला अध्यक्ष, शक्तिकेन्द्र प्रमुख, और बूथ अध्यक्ष सबकों एक साथ मिलकर चुनाव में पूरी ताकत से जुटने को कहा. पन्ना प्रमुख घर घर जाकर लगातार मुलाक़ात करते रहें.

Tags: Agra news, BJP Election Campaign, Jp nadda, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर