Assembly Banner 2021

आतिशी का BJP पर 'प्रहार', कहा- दिल्ली पुलिस का एक ही काम, बीजेपी नेताओं को सुरक्षा देना

कालकाजी क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा से छेड़छाड़ हुई थी.

कालकाजी क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा से छेड़छाड़ हुई थी.

कालकाजी से आप (AAP) विधायक आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) के मुताबिक, ‘स्कूल से छुट्टी के बाद घर आ रही एक छात्रा से छेड़छाड़ की जाती है. जब उसका भाई विरोध करता है तो उसे चाकू मार दिया जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 9:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली की कानून व्यवस्था (Law & Order) को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर सवाल खड़े किए हैं. आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि दिल्ली में न महिलाएं सुरक्षित हैं न स्कूली बच्चे. कालकाजी से आप विधायक आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) के मुताबिक, ‘स्कूल से छुट्टी के बाद घर आ रही एक छात्रा से छेड़छाड़ की जाती है. जब उसका भाई विरोध करता है तो उसे चाकू मार दिया जाता है. क्या दिल्ली पुलिस का एक ही काम है कि भाजपा के नेताओं को सुरक्षा देना? हालांकि, शनिवार देर शाम तक दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपी को पकड़ लिया है, जिसमें तीन बालिग और 2 नाबालिग है.

बहन के साथ छेड़छाड़, भाई को मारी चाकू- आतिशी
बता दें कि कुछ दिन पहले कालकाजी क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा से छेड़छाड़ हुई थी. जब उसके भाई ने विरोध किया तो उस पर चाकूओं से हमला कर दिया गया. आतिशी शनिवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची थीं. आतिशी ने कहा कि आखिरकार पूरे शहर में लॉ-एंड-ऑर्डर की व्यवस्था क्यों चरमरा रही है? क्यों अपराधियों को लगता है कि हम चाकू चला सकते हैं और किसी को मार सकते हैं और हम पर कोई भी कार्यवाई नहीं होगी. क्यों एक लड़की जो स्कूल से वापस आ रही है वह सुरक्षित नहीं है? क्यों जब उसका भाई बचाने जाता है तो उस पर चाकू चला दिया जाता है?

Atishi Marlena, Aam Aadmi Party, AAP, Attack On Girl students, kalkaji, BJP, Delhi Police, आम आदमी पार्टी, आतिशी मार्लेना, आप, अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सरकार, छात्रा के भाई पर हमला, बीजेपी, दिल्ली पुलिस, लड़की के साथ छेड़खानी
भाई ने विरोध किया तो उस पर चाकूओं से हमला कर दिया गया.

दिल्ली सरकार से मिलेगी मदद


मीडिया से बात करते हुए आतिशी ने कहा कि हमने परिवार को आश्वासन दिया है कि उन्हें हर प्रकार की मदद हमारी पार्टी और सरकार की तरफ से मिलेगी. हमने डॉक्टरों से भी बात की है और हम छात्रा से आईसीयू में मिलकर भी आए हैं. डॉक्टरों का कहना है कि बच्चा पहले से बेहतर है और खतरे से बाहर है, लेकिन अभी भी उसे कई दिन अस्पताल में रहना पड़ेगा.

दिल्ली में कोई सुरक्षित नहीं- आतिशी
आतिशी ने कहा कि इस वारदात के बाद जो सबसे जरूरी चीज निकल कर आ रही है कि दिल्ली में कोई भी सुरक्षित नहीं है. स्कूल जाने वाला बच्चा सुरक्षित नहीं है, कोई महिला सुरक्षित नहीं है. भाजपा के अधीन जो दिल्ली पुलिस आती है उसकी क्या जिम्मेदारी है? क्या दिल्ली पुलिस का एक ही काम है कि भाजपा के नेताओं को सुरक्षा देना?

Atishi Marlena, Aam Aadmi Party, AAP, Attack On Girl students, kalkaji, BJP, Delhi Police, आम आदमी पार्टी, आतिशी मार्लेना, आप, अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सरकार, छात्रा के भाई पर हमला, बीजेपी, दिल्ली पुलिस, लड़की के साथ छेड़खानी
क्या दिल्ली पुलिस का एक ही काम है कि भाजपा के नेताओं को सुरक्षा देना-आतिशी


खिचड़ीपुर में भी 9 साल की लड़की की हत्या
आतिशी ने कहा कि एक घटना कल सामने आई थी. खिचड़ीपुर में एक 9 साल की बेटी कुछ दिन पहले गायब हो जाती है और कल उसकी लाश मिलती है. उसके बाद कालकाजी में यह घटना घट जाती है. आखिरकार दिल्ली पुलिस के पास क्या भाजपा के नेताओं, वीआईपी को सुरक्षा देने के सिवाय कोई काम नहीं है? दिल्ली की जनता को सुरक्षित कौन रखेगा, किसकी जिम्मेदारी है?

ये भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार अतिक्रमण और अवैध कब्जा को लेकर सख्त, अब होगी ये कार्रवाई

आतिशी ने कहा कि उनकी इलाके के डीसीपी से बात हुई है. उनसे जल्द मिलने भी जाऊंगी. आरोपियों पर सख्त से सख्त-सख्त तुरंत कार्रवाई ही इकलौता रास्ता है. जिसने भी ऐसा कार्य किया है, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई जरूरी है. सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध है. पूरे क्षेत्र और दिल्ली में एक संदेश जाना जरूरी है कि इस तरह के काम को जो चाहे महिलाओं के खिलाफ हो या बच्चों के खिलाफ हो, उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और तुरंत कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज