लाइव टीवी

Atlas Cycles की मालकिन ने सुसाइड नोट में लिखा- मैंने कुछ ऐसा किया है जो मुझे नहीं करना चाहिए था
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 6:20 PM IST
Atlas Cycles की मालकिन ने सुसाइड नोट में लिखा- मैंने कुछ ऐसा किया है जो मुझे नहीं करना चाहिए था
Atlas Cycles की मालकिन ने सुसाइड नोट में लिखी ये बात

पुलिस ने कहा कि नताशा कपूर (Natasha Kapur) ने अपने सुसाइड नोट (Suicide Note) में अपने परिवार के सदस्यों को खुद का ध्यान रखने को कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 6:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एटलस साइकिल (Atlas Cycles) के मालिक संजय कपूर की पत्नी नताशा कपूर ने मंगलवार को लुटियंस दिल्ली में अपने औरंगज़ेब लेन के आवास पर कथित रूप से आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा. अपने सुसाइड नोट में नताशा कपूर ने कहा कि उन्होंने कुछ ऐसा किया जो 'नहीं करना चाहिए था' और अपने किए पर शर्मिंदा थीं.

पुलिस ने कहा कि नताशा कपूर ने अपने सुसाइड नोट में अपने परिवार के सदस्यों को खुद का ध्यान रखने को कहा है. हालांकि उन्होंने अपने इस कदम को उठाने के पीछे कारण का उल्लेख नहीं किया. 57 साल की नताशा ने यह भी कहा कि उनके जीवन को समाप्त करने के फैसले के लिए कोई और नहीं जिम्मेदार है. उन्होंने लिखा

'मैं अपनी जिंदगी खुद खत्म कर रही हूं. कोई भी व्यक्ति इसके लिए जिम्मेदार नहीं है. मैंने कुछ ऐसा किया है, जो नहीं करना चाहिए था. मुझे अपने आप पर बहुत शर्म आ रही है. मैं आप सभी से प्यार करती हूं, संजय, मेरी बेटी और मेरा बेटा." लव यू ऑल'.


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें मंगलवार दोपहर करीब 3.30 बजे आत्महत्या करने की सूचना मिली. पुलिस ने कहा कि नताशा कपूर के बेटे सिद्धांत ने उन्हें बताया कि मंगलवार को उसने अपनी मां को अपने मोबाइल फोन पर एक-दो बार फोन किया और उसे खाने की मेज पर दोपहर के भोजन के लिए शामिल होने के लिए कहा, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया. तो, वह पता करने गया कि आखिर क्या हुआ. तो उसने पाया उसकी मां के कमरे का दरवाजा बंद था, लेकिन अंदर से बंद नहीं था.



जब वह गया और अपनी मां के कमरे का दरवाजा खटखटाया, तो उसे कोई जवाब नहीं मिला. दरवाजा अंदर से कुंडी नहीं होने के कारण, उसने कमरे में प्रवेश किया और अपनी मां को दुपट्टे के सहारे छत के पंखे से लटका पाया.

एक अधिकारी ने कहा, उन्होंने नौकरों की मदद से दुपट्टे को गले से उतार दिया और शरीर को बिस्तर पर शिफ्ट किया. नताशा कपूर को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: 

निर्भया गैंगरेप: 30 जनवरी को दिल्ली पहुंचेगा जल्लाद, 1 फरवरी को होनी है फांसी

मनोज तिवारी की फिसली जुबान, कहा- मनीष सिसोदिया का काम है थूक कर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 6:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर