Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली में पुलिस चौकी पर हमला, बचाव में जवान ने की फायरिंग, 3 गिरफ्तार

दिल्ली में पुलिस चौकी पर हमला, बचाव में जवान ने की फायरिंग, 3 गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सांकेतिक फोटो.

मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सांकेतिक फोटो.

दिल्ली इंद्रलोक इलाके में हमलावरों ने पुलिस चौकी (Delhi Police Post) पर हमला कर दिया और फायरिंग भी की.

दिल्ली. दिल्ली में लोगों की सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस (Police) खुद ही सुरक्षित नजर नहीं आ रही है. बीते बुधवार की रात दिल्ली के इंद्रलोक पुलिस चौकी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. यहां आरोपियों द्वारा लाठी-डंडे चलाए गए और पथराव के साथ ही फायरिंग भी की गई. पुलिस का दावा है कि आरोपियों द्वारा हमले के बाद पुलिस को बचाव में फायरिंग करनी पड़ी. पुलिस चौकी पर हमले की इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. कुछ अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

डीसीपी (दिल्ली नॉर्थ) के मुताबिक अख़लाक काले नाम का एक शख्स बीते बुधावार की रात इंद्रलोक पुलिस चौकी में आया था. उसने पुलिस को बताया कि सादकीन और उसके भाइयों ने उसके साथ मारपीट की और उसका सामान भी लूट लिया. जिसके बाद चौकी के पुलिसकर्मी आरोपी सादकीन और उनके भाइयों को चौकी ले आए. इसके बाद ही विवाद बढ़ गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी पुलिस चौकी में ही झगड़े और मारपीट पर उतारू हो गए. आरोपी कुछ देर बात वापस गए और फिर लौटे.

...फिर किया हमला
पुलिस के मुताबिक, आरोपी अपने अन्य साथियों के बाद चौकी में वापस लौटे. इस समय उनके हाथ में लाठी डंडे थे. आरोपियों ने चौकी में हमला कर दिया. इस दौरान पथराव व फायरिंग भी की गई. एक आरोपी दौरान नावेद पिला ने पुलिस चौकी पर फायर किया. इसके बाद आत्मरक्षा में एसआई पंकज ने हवा में 2 राउंड फायर किए. इसके बाद मामला थोड़ा शांत हुआ. पुलिस ने घटना में आरोप सादकीन, अशकेन और शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरों की तलाश की जा रही है. पुलिस का दावा है कि मामले में अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के बाद से इलाके में पुलिस के असर पर भी सवाल उठ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:
Unlock-1 में जरूरी खबर: घर से दूर जा रहें तो आपकी प्रॉपर्टी की सुरक्षा करेगी पुलिस, बस करना होगा ये काम

4 साल लिव इन के बाद प्रेमी ने दिया 'धोखा', अब बच्चे को पिता का नाम दिलाने भटक रही बिन ब्याही मां! 

Tags: Delhi, Delhi news update, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर