गुरुग्राम: शराब तस्करों ने पुलिस पर लाठी-डंडों से किया हमला, एक कांस्टेबल घायल

मामले की जानकारी देते एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह

गुरुग्राम पुलिस (Gurugram police) की मानें तो इस हमले में सिपाही सतबीर को काफी चोट आई है. वहीं पुलिस ने आरोपी अशोक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और उसके कब्जे से काफी मात्रा मे शराब भी मिली है.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी में एक बार फिर से शराब तस्करों (Alcohol Smugglers) ने पुलिस टीम (Police) पर हमला किया है. मामला वाटिका चौक बादशाहपुर का है, जब गुरुग्राम पुलिस की नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी को रोकना चाहा. लेकिन गाड़ी का चालक नाके को तोड़ता हुआ वहां से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को पीछा किया. पीछा करते हुए टिकरी गांव में आरोपी अशोक ने अपने साथियों के साथ पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

दरअसल गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि बादशाहपुर निवासी अशोक अवैध शराब का काम करता है और अपनी गाड़ी में काफी मात्रा मे अवैध शराब लेकर राजीव चौक गुरुग्राम की तरफ से आ रहा है. जिस सूचना के आधार पर पुलिसकर्मी ने जब  उसकी गाड़ी को रोकना चाहा तो गाड़ी चालक नाका तोड़कर फरार हो गया.

कांस्टेबल अस्पताल में भर्ती

गुरुग्राम पुलिस की मानें तो इस हमले में सिपाही सतबीर को काफी चोट आई है. वहीं पुलिस ने आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से काफी मात्रा मे शराब भी मिली है. गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 50 पेटी अवैध शराब जिसमे ‘FOR SALE IN ARUNACHAL PRADESH ONLY’ लिखा हुआ है. फिलहाल पुलिस अशोक के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:- जज के सामने बोली 6 साल की मासूम- अंकल ने किया गलत काम, सुनाई 20 साल की सजा



ये भी पढ़ें:- सिरसा में महिला और बच्चे का शव मिला, दोनों के गलों पर मिले रस्सी के निशान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.