भोंडसी जेल में एक कैदी पर 5 कैदियों ने किया नुकीले हथियार से हमला, अस्पताल में भर्ती
Delhi-Ncr News in Hindi

भोंडसी जेल में एक कैदी पर 5 कैदियों ने किया नुकीले हथियार से हमला, अस्पताल में भर्ती
गुरुग्राम भोंडसी जेल

घायल कैदी को पहले जेल में स्थित अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया लेकिन वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोंडसी जेल में बंद एक कैदी पर 5 कैदियों ने नुकीले हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया. आरोपियों ने कैदी के चेहरे पर नुकीली चीज से हमला कर दिया जिससे उसके चेहरे पर काफी चोट आई हैं. घायल कैदी को पहले जेल में स्थित अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया लेकिन वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया. अब गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. जेल सुपरिडेंट  के बयान पर   भोंडसी  पुलिस ने 5 कैदियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर दिया है.

बता दें कि भोंडसी जेल में कैदियों के पास से नशीली वस्तुएं और मोबाइल मिलने के लिए जहां  प्रसिद्ध है, वहीं जेल में कैदियों के झगड़े को लेकर  भी  आए दिन कोई न कोई मामले आते रहते  है. लेकिन इस कैदी पर हुए हमले ने एक बार फिर इस जेल को सुर्खियों में ला दिया है.

गुरुग्राम के भोंडसी जेल में कैदी ने की अात्‍महत्‍या



जिन कैदियों ने हमला किया उनका नाम जितेंद्र, जियालाल, सचिन, आशीष और लक्ष्मण है. इस हमले में घायल कैदी का नाम मानवेंद्र है. फिलहाल पुलिस मामला के जांच में जुट गई है. वहीं घायल कैदी को इलाज के लिए गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.



ये भी पढ़ें:-

गुरुग्राम: भोंडसी जेल में कैदी ने तलाशी लेने पर कर दी वार्डन की पिटाई

कैदियों ने जज को दी शिकायत, जेलर ने मांगे 5 लाख रुपए, न देने पर की बेरहमी से पिटाई
First published: November 28, 2018, 10:17 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading