मंदिर से लौट रहा था पति, ब्‍वॉयफ्रेंड संग रास्ता रोक कर खड़ी हो गई पत्नी और फिर...
Delhi-Ncr News in Hindi

मंदिर से लौट रहा था पति, ब्‍वॉयफ्रेंड संग रास्ता रोक कर खड़ी हो गई पत्नी और फिर...
राजौरी गार्डन इलाके की है घटना (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस को दिए बयान में आरोपी पत्‍नी (Wife) ने बताया कि पति (Husband) उन्‍हें अक्‍सर डांटते रहते थे, इसलिए उन्‍होंने अपने पति पर गोली चलाव दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) इलाके में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है. घटना किसी टीवी सीरियल (TV Serial) और फिल्म से कम नहीं है. रघुवीर नगर का रहने वाले बाबू 1 सितंबर को जब मंदिर से लौट रहे थे तो उन्‍हें गोली मार दी गई. बाबू की मां ने यह सूचना दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को दी. अस्पताल में भर्ती बाबू अब खतरे से बाहर है, लेकिन घटना के पीछे जो कहानी सामने आई है वो चौंकाने वाली है. पुलिस ने बाबू की पत्नी और उनके दोस्त को हिरासत में ले लिया है.

1 सितंबर की शाम बाबू मंदिर से घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में उनकी पत्नी मिल गई. पत्नी के साथ बाबू का दोस्त मनोज भी था. बाबू को देखते ही पत्नी ने उन्‍हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी. दोनों के बीच बहस होने लगी. इसी दौरान मनोज ने पिस्टल निकाल ली. मनोज ने पत्नी के सामने ही बाबू को गोली मार दी. मनोज ने दो गोली चलाईं. एक गोली बाबू को लग गई. खबर मिलते ही बाबू की मां मौके पर पहुंच गईं. पुलिस पीसीआर को इसकी सूचना दी गई.

इसे भी पढ़ें: ...जब कोरोना की मदद से यूपी पुलिस के एक जवान ने पकड़ा बड़ा लुटेरा  



Delhi Police, crime news, love and affair, rajouri garden, attempt to murder section, दिल्ली पुलिस, अपराध समाचार, प्रेम और संबंध, राजौरी गार्डन, हत्या का प्रयास
घटना में इस्तेमाल की गई पिस्तौल

पत्नी ने बाबू पर इसलिए चलवाई गोली

पकड़े जाने पर पत्नी ने पुलिस को बयान दिया है कि पति आए दिन उन्‍हें डांटता था. घटना से एक दिन पहले भी बाबू ने कथित तौर पर उन्‍हें डांट लगाई थी. पत्नी का कहना है कि पति को शक था कि उसके दोस्त मनोज संग उनके संबंध हैं. इसी से नाराज होकर उन्‍होंने मनोज से पति पर गोली चलवाई थी. जबकि बाबू की मां का बयान है कि पत्नी के मनोज संग नाजायज संबंध हैं. बाबू इसका विरोध करता था. इसी के चलते घर में क्लेश होता था.

इसे भी पढ़ें: नशाखोरी में यूपी-राजस्थान पहले नंबर पर, पीछे छूटा पंजाब

3 घंटे में पकड़े गए मनोज और आरोपी पत्नी

बाबू की मां से सूचना मिलने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. थाना पुलिस ने 3 घंटे के ऑपरेशन के बाद रघुवीर नगर इलाके से आरोपी पत्नी और बाबू के दोस्त मनोज को हत्या के प्रयास (आईपीसी धारा 307) के मामले में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मनोज के पास से दो पिस्तौल बरामद की गई हैं, जबकि आरोपी पत्नी के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद हुई बताई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज