• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली में 4 साल की बच्ची के अपहरण की कोशिश, लोगों ने रोका तो हथियार दिखाकर भागे आरोपी

दिल्ली में 4 साल की बच्ची के अपहरण की कोशिश, लोगों ने रोका तो हथियार दिखाकर भागे आरोपी

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के शकरपुर में हैरान करने वाला सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. इसमें आरोपी मासूम का अपहरण करने की कोशिश कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के शकरपुर में एक सनसनीखेज सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि 4 साल की बच्ची का अपहरण करने की कोशिश कर रहे 2 अपहरणकर्ताओं को आमलोगों की भीड़ ने पकड़ने की भरपूर कोशिश की, लेकिन ये अपहरणकर्ता हथियार दिखाकर फरार होने में कामयाब हो गए. मामला बीते मंगलवार दोपहर करीब 4 बजे का है. शकरपुर इलाके के सुंदर ब्लॉक में एक 4 साल की बच्ची बारिश के बाद अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी दौरान काले रंग की बाइक पर आए 2 किडनैपर्स बच्ची को अपहरण करने की कोशिश करने लगे.

    मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची की मां ने पहले इनसे किसी तरह बच्ची को छीना और फिर पड़ोसी ने इनके पीछे दौड़ कर इन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने हथियार दिखकर लोगों को डराया और फिर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि जिस बाइक पर ये दोनों आये थे, वह बाइक चोरी की है और बाइक के पास से एक देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. फिलहाल ये 2 दोनों अपहरणकर्ता फरार हैं, लेकिन इनकी पहचान की जा रही है.



    बेखौफ अपराधी
    बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. आए दिन कोई न कोई वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आ रहा है. कई मामलों में तो खुद पुलिस के जवान निशाना बन रहे हैं. बुधवार को ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ, जो दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके का बताया जा रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी की पिस्टल एक बदमाश छीन लेता है और उसके बाद गाली गलौज देता है. इसके बाद पुलिसकर्मी वहां से बाइक से भागते नजर आते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज