Assembly Banner 2021

BJP की महिला पार्षद पर ऑटो ड्राइवर ने किया हमला, कार के शीशे तोड़े

झगड़े के दौरान जब सुषमा ने बीच बचाव की कोशिश की तो ऑटो चालक ने उनके साथ भी बदसलूकी की. बाद में वह फरार हो गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

झगड़े के दौरान जब सुषमा ने बीच बचाव की कोशिश की तो ऑटो चालक ने उनके साथ भी बदसलूकी की. बाद में वह फरार हो गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पार्षद के कार चालक को ब्लेड मार कर ऑटो चालक ने पहले घायल कर दिया, बाद में पार्षद के साथ भी की बदसलूकी, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 19, 2019, 11:49 AM IST
  • Share this:
दिल्ली के सोनिया विहार इलाके से बीजेपी की नगर निगम पार्षद के चालक और कार पर गुरुवार को एक ऑटो चालक ने हमला कर दिया. इस दौरान महिला पार्षद सुषमा मिश्रा भी वहीं मौजूद थीं. ऑटो चालक ने ब्लेड से पार्षद के कार ड्राइवर पर हमला किया जिसमें वो घायल हो गया. हमले में घायल ड्राइवर को बाद में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां फर्स्ट एड के बाद छुट्टी दे दी गई.

झगड़े के दौरान जब सुषमा ने बीच बचाव की कोशिश की तो ऑटो चालक ने उनके साथ भी बदसलूकी की. बाद में वो फरार हो गया. घायल ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद
अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार सुषमा मिश्रा सोनिया विहार में रहती हैं. गुरुवार को वो सोनिया विहार की गली लंबर 37 का दौरा करने गई थीं. वहां से वो चौहान पट्टी के लिए निकलीं. पहले पुश्ते पर उनकी कार के आगे एक ऑटो खड़ा हो गया. उनके ड्राइवर गणेश ने हॉर्न बजाया लेकिन ऑटो चालक नहीं हटा. काफी देर तक नहीं हटने पर गणेश गाड़ी से उतर कर गया और ऑटो वाले को ऑटो हटाने को कहा. इस पर ऑटो चालक भड़क गया और उसने अपशब्द कहने शुरू कर दिए.
फिर ब्लेड से किया हमला और कार भी तोड़ी


इसके बाद ऑटो चालक ने अचानक गणेश पर ब्लेड से हमला कर दिया. इस दौरान गणेश घायल हो गया. बीच बचाव करने आईं मिश्रा से भी ऑटो चालक ने बदसलूकी की. इसके बाद भी ऑटो चालक नहीं माना और पास ही खड़े एक दोपहिया वाहन सवार का हेलमेट छीन कर सुषमा की कार के आगे और पीछे के शीशे तोड़ दिए और फिर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस MLA अदिति सिंह पर हुए हमले में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, जांच में सामने आई यह बात

बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, गिरफ्तार हुए 25-25 हजार के इनामी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज