राकेश सिंह का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- पार्टी ने साथ दिया होता तो 50 साल पहले बन जाता राम मंदिर
Delhi-Ncr News in Hindi

राकेश सिंह का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- पार्टी ने साथ दिया होता तो 50 साल पहले बन जाता राम मंदिर
बुधवार को अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण के लिए आधारशिला रखी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बीजेपी नेता राकेश सिंह (BJP Leader Rakesh Singh) ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण (Ram Temple Construction) से कांग्रेस खुश नही है, सिर्फ खुश होने का दिखावा कर रही है. दरअसल कांग्रेस चाहती नहीं कि राम मंदिर का निर्माण हो. कांग्रेस ने अपने वोट बैंक (मुसलमानों) को अजादी के बाद से अब तक डराकर रखा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 10:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लोकसभा में मुख्य सचेतक और मध्य प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह (BJP Leader Rakesh Singh) ने राम मंदिर को लेकर कांग्रेस (Congress) पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वो (कांग्रेस) राम मंदिर (Ram Mandir) के साथ खड़े होने का दिखावा मात्र कर रही है. कांग्रेस नकल कर रही है मगर नकल के लिए भी अक्ल की जरूरत होती है. राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस की नींद देर से खुलती है, यह उनके नेताओं की गलती नहीं है. कांग्रेस का नेतृत्व ही ऐसा करता है. राम मंदिर के निर्माण (Ram Temple Construction) से कांग्रेस खुश नही है, सिर्फ खुश होने का दिखावा कर रही है. दरअसल कांग्रेस चाहती नहीं कि राम मंदिर का निर्माण हो. कांग्रेस ने अपने वोट बैंक (मुसलमानों) को अजादी के बाद से अब तक डराकर रखा था.

कांग्रेस साथ होती तो 50 साल पहले राम मंदिर निर्माण होता

राकेश सिंह ने कहा कि राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखे जाने पर आज देश में खुशी मनाई जा रही है. कांग्रेस को लगता कहीं वो पीछे न रह जाए इसलिए खुशी का दिखावा कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वास्तव में राम मंदिर के साथ होती तो 50 साल पहले ही मंदिर का निर्माण हो चुका होता.
उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण का श्रेय देश भर के रामभक्तों को जाता है जिसका नेतृत्व बीजेपी के नेताओं ने किया है.
बीजेपी नेता राकेश सिंह ने राम मंदिर शिलान्यास की तारीख पर आपत्ति जताने को लेकर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा
बीजेपी नेता राकेश सिंह ने अयोध्या में राम मंदि निर्माण को इतने वर्षों तक लटकाए रखने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया (फाइल फोटो)




कांग्रेस ने भगवान राम के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह लगाए

राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेता अब तक भगवान राम के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह लगाते थे, अयोध्या में राम मंदिर के अस्तित्व पर ही सवाल करते थे. आज वोट की राजनीति के लिए दिखावा कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में विधानसभा का उपचुनाव होने वाला है, इसलिए राम मंदिर के साथ खड़े होने का कांग्रेस दिखावा कर रही है. लेकिन नकल के लिए भी अक्ल की जरूरत होती है, मगर कांग्रेस के पास अक्ल नहीं है.

असदुद्दीन औवेसी की ताकत हिंदुत्व का विरोध

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी नसीहत की जरूरत नहीं है. ओवैसी की ताकत हिंदुत्व का विरोध है. सुप्रीम कोर्ट ने फैसला संविधान के अनुरूप और देश की मर्यादा के अनुरूप किया है. ओवैसी जैसे लोग विरोध करते रहेंगे. देश विकास की राह पर है और राम राज्य की शुरुआत हो चुकी है.

भारत धर्मनिरपेक्ष है, तभी मंदिर निर्माण में 500 साल लगे 

राकेश सिंह ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में 500 साल लग गए तो इससे ज्यादा धर्मनिरपेक्ष देश कौन होगा. राम मंदिर आस्था का प्रश्न है. विपक्ष के लिए यह राजनीतिक फायदा लेने की बात हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज