Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बाबा का ढाबा : बाबा बोले- हिसाब मांगा तो Social Media पर मुझे मिल रही हैं गाली

    बाबा का ढाबा के मालिक कांपा प्रसाद ने आज अपने वकील के साथ प्रेस कांफ्रेंस की थी.
    बाबा का ढाबा के मालिक कांपा प्रसाद ने आज अपने वकील के साथ प्रेस कांफ्रेंस की थी.

    गौरतलब रहे कि बाबा (Baba) ने कुछ दिन पहले यूट्यूबर (youtuber) गौरव वासन पर मदद को आई रकम में हेरफेर करने के आरोप लगाए थे. गौरव के वीडियो डालने के बाद ही लोगों ने बाबा की मदद करना शुरू किया था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 6, 2020, 6:53 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद और उनके वकील ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की. बाबा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने तो सिर्फ मदद (Help) के लिए आने वाले पैसों का हिसाब मांगा था. लेकिन पता नहीं क्यों अब सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें गाली (Abused) दी जा रही हैं. उनको ये समझ में नहीं आ रहा है कि उनकी गलती क्या है. वहीं बाबा के वकील प्रेम जोशी ने तमाम दस्तावेज दिखाते हुए आरोप लगाया कि बाबा को हिसाब नही दिया गया है. अगर दे दिया जाता तो आज ये मुश्किल नही आती. यह केवल मिस कम्युनिकेशन है.

    पुलिस को दी शिकायत में यह थे बाबा के आरोप
    साउथ दिल्ली के मालवीय नगर स्थित 'बाबा का ढाबा' एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है. बाबा का ढाबा के मालिक बुज़ुर्ग कांता प्रसाद ने मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में उसी यूट्यूबर के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दी है जिसके वीडियो की वजह से बाबा का ढाबा चर्चा में आया था. पुलिस शिकायत में 80 साल के कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन पर डोनेशन में आये पैसे में हेरा फेरी करने का आरोप लगाया है. बाबा का आरोप है कि यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का ढाबा की मदद करने के लिए लोगों से अपने, अपनी पत्नी और अपने रिश्तेदारों के बैंक अकाउंट में पैसे मंगवाए.

    यह भी पढ़ें- उमर खालिद और शरजील इमाम पर UAPA के तहत चलेगा केस, गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी
    डोनेशन के पैसे बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को नही दिए. बाबा का आरोप है कि कुछ दिन पहले यूट्यूबर गौरव ने 2 लाख 33 हज़ार का चेक बाबा को दिया और चेक देते हुए फ़ोटो भी खिंचवाई लेकिन बाबा के बैंक अकाउंट में पैसा आया है या नही इसकी कोई जानकारी बाबा के पास नहीं है. बाबा का ये भी आरोप है कि 7 अक्टूबर को वीडियो बनाया गया. 8 अक्टूबर को कोई नही आया लेकिन 9 अक्टूबर से बाबा का ढाबा पर भीड़ इकट्ठी हो गयी. पहले दिन 75 हज़ार की मदद मिली जिसे गौरव ने खुद बाबा को बैंक ले जाकर जमा करवाया.



    बाबा को लोगों से पता चला खाते में 20 लाख आए हैं
    इस दौरान बाबा ये भी आरोप लगा रहे है कि गौरव ने कई लोगों को बताया कि 20 लाख बाबा के बैंक अकाउंट में आये हैं. ऐसे में बाबा का कहना है की गौरव को कैसे पता 20 लाख रुपये आये हैं. अगर 20 लाख आये हैं तो वो पैसे कहा हैं? तमाम आरोपों को शिकायत के आधार पर बाबा के ढाबा के मालिक ने मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी है. जिसकी जांच की जा रही है. दिल्ली पुलिस ने अभी तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज