अपना शहर चुनें

States

अमिताभ बच्चन को ढाबे पर खाना खिलाना चाहते हैं बाबा, पहले भी मदद कर चुके हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन.
अमिताभ बच्चन.

यू ट्यूब (You Tube) पर धूम मचा चुका दिल्ली (Delhi) का 'बाबा का ढाबा' एक बार फिर से चर्चा में है. दावा किया जा रहा है कि फिल्म नायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को साढ़े 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 11:54 AM IST
  • Share this:
दिल्ली. यू ट्यूब (You Tube) पर धूम मचा चुका दिल्ली का 'बाबा का ढाबा' एक बार फिर से चर्चा में है. दावा किया जा रहा है कि महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ढाबा के मालिक बाबा को साढ़े 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है. ढाबा के मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने इसकी पुष्टि की है. बिग बी अमिताभ बच्चन भी अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बाबा का ढाबा का जिक्र कर चुके हैं. अब बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की तमन्ना है कि अमिताभ बच्चन जब भी दिल्ली आएं तो उनके ढाबे पर खाना जरूर खाएं.



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बुजुर्ग कांता प्रसाद ने इस बात की पुष्टि की है कि अ​मिताभ बच्चन ने उनकी आर्थिक मदद की है. कांता प्रसाद ने बताया कि बिग बी कई बार उनकी मदद कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि बाबा कांता प्रसाद को अब तक सबसे ज्यादा सहायता राशि भी अमिताभ बच्चन ने ही दी है.



बिग बी ने नहीं किया जिक्र
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी ने कांता प्रसाद को की गई मदद का अब तक जिक्र नहीं किया है. इधर, कांता प्रसाद ने महानायक को धन्यवाद देते हुए कहा कि बिग बी उनके ढाबे पर आकर खाना खाएं, यह उनकी दिली तमन्ना है. इस बार जब अमिताभ दिल्ली आएंगे तो वह उनका इंतजार करेंगे. वह अमिताभ बच्चन की फिल्में भी देखते हैं. बाबा ने बताया कि अब उनके रेस्तरां में भी ग्राहक धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं. इनमें ज्यादातर चाइनीज व साउथ इंडियन खाने के ग्राहक हैं. बाबा का ढाबा भी चल रहा है. दोनों को वे बखूबी संभाल रहे हैं. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान यू-ट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का ढाबा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला और लोगों से उनकी सहायता करने की अपील की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज